एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को किया बर्थडे विश लेकिन हो गई' गुगली', फिर लोगों ने किया ट्रोल

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत  (Rishabh Pant) ने 4 अक्टूबर को अपना बर्थडे मनाया. बर्थडे के दिन दिल्ली की टीम ने सीएसके (CSK) को हराकर उन्हें बर्थडे गिफ्ट भी दिया

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को किया बर्थडे विश लेकिन हो गई' गुगली', फिर लोगों ने किया ट्रोल

पंत को विश करने में उर्वशी रौतेला से हो गई गलती

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 4 अक्टूबर को अपना बर्थडे मनाया. बर्थडे के दिन दिल्ली की टीम ने सीएसके (CSK) को हराकर उन्हें बर्थडे गिफ्ट भी दिया. यही नहीं पंत के बर्थडे पर फैन्स और क्रिकेटरों ने ट्विटर पर ट्वीट कर उन्हें बर्थडे विश भी किया, लेकिन दूसरी ओर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी पंत को उनके बर्थडे पर विश किया लेकिन उनके साथ गुगली हो गई. दरअसल जब दिल्ली कैपिटल्स ने 4 अक्टूबर को रात को सीएसके को हराया तो पूरी दुनिया में सोशल नेटवर्क साइट इंस्टाग्राम और फेसबुक ठप्प पड़ गए थे. ऐसे में उर्वशी ने पंत को ट्विटर पर बर्थडे विश किया. लेकिन रौतेला ने दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान  को बर्थडे विश करने में देरी कर दी. उर्वशी ने पंत को 12 बजे के बाद बर्थडे विश किया, जब तारीख बदल गई थी. यानि उर्वशी ने 4 के बजाय 5 अक्टूबर को बर्थडे की शुभकामनाएं दी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग जमकर उर्वशी को ट्रोल करने लगे. 

एक यूजर ने ट्वीट कर हुए लिखा कि प्लीज पंत को परेशान न करे, वर्ल्ड कप के बाद आप उसे मैसेज करें. इसके अलावा फैन्स ने उर्वशी को यह भी समझाने की कोशिश करी कि, आपने विश करने में देरी कर दी है. सोशल मीडिया पर उर्वशी के द्वारा किया गया बर्थडे विश चर्चा का विषय बन गया है. 

 ये भी पढ़ें 
धोनी की धीमी बल्लेबाजी पर खड़े हुए सवाल तो CSK कोच फ्लेमिंग ने किया रिएक्ट, बोले- 'वो अकेले नहीं हैं जो..'
IPL 2021: पापा की टीम की जीत के लिए प्रार्थना करती दिखी धोनी की बेटी जीवा, मां साक्षी ने ऐसे किया रिएक्ट
DC vs CSK: दिल्ली को मिली जीत तो हेटमायर ने ब्रावो की पीठ पर चढ़कर ऐसे मनाया जश्न, वायरल हुआ Video'
IPL में डेब्यू करने से पहले फूट-फूट कर रोए थे जम्मू कश्मीर के उमरान मलिक, राशिद खान ने शेयर किया Video


वहीं बात करें तो लगातार दूसरे सीजन में कैपिटल्स की टीम आईपीएल के क्वालीफाई में जगह बनाने में सफल रही है. 2020 के आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम फाइनल में पहुंची थी और मुंबई इंडियंस से हार गई थी. इस बार भी दिल्ली की टीम ने कमाल का खेल दिखाया है और प्लेऑफ में टॉप पर पहुंच गई है. बता दें कि इस समय तीन टीमों ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है जिसमें दिल्ली, सीएसके और बैंगलोर की टीम है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​IPL: नहीं चल रहा धोनी का बल्ला, जानें एक्सपर्ट की राय