एशिया कप से पहले पाकिस्तान का खिलाड़ी हुआ अति उत्साहित, दिया ऐसा बयान, कहा, हम वर्ल्ड कप में इसलिए हारते थे क्योंकि..

Asia Cup 2022: एशिया कप को लेकर क्रिकेट फैन्स काफी उत्सुक हैं. दरअसल एक बार फिर फैन्स को भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan Asia Cup 2022) के बीच सुपरहिट मुकाबला देखने को मिलने वाला है.

एशिया कप से पहले पाकिस्तान का खिलाड़ी हुआ अति उत्साहित, दिया ऐसा बयान, कहा, हम वर्ल्ड कप में इसलिए हारते थे क्योंकि..

एशिया कप से पहले पाकिस्तान के खिलाड़ी का ऐसा बयान

Asia Cup 2022: एशिया कप को लेकर क्रिकेट फैन्स काफी उत्सुक हैं. दरअसल एक बार फिर फैन्स को भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan Asia Cup 2022) के बीच सुपरहिट मुकाबला देखने को मिलने वाला है. इस सुपरहिट मुकाबले को लेकर न सिर्फ फैन्स उत्सुक हैं बल्कि भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी भी इस मुकाबले का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. अब पाकिस्तान के बल्लेबाज सोहेब मकसूद (Sohaib Maqsood)ने भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर अपनी राय  दी है. दरअसल 35 साल के पाकिस्तानी बल्लेबाज ने वर्ल्डकप में भारत से पाकिस्तान को मिली हार को लेकर अपनी बात रखी है. मकसूद का मानना है कि टी-20 वर्ल्ड कप 2021 से पहले जब कभी भी भारतीय टीम को पाकिस्तान से वर्ल्ड कप में हार मिली है, तब हर बार पाकिस्तानी टीम भारत के खिलाड़ियों के मुकाबला ज्यादा अति उत्साह हो जाती थी, यही कारण है कि भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप मैचों में ज्यादातर पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ता था.  आयरलैंड के दो अनजान बल्लेबाजों ने दिखाई हिरोगिरी, अफगानिस्तान के गेंदबाजों के उड़ाए होश, हर कोई कर रहा ताऱीफ- Video

क्रिकेट पाकिस्तान डॉटकॉम पर बात करते हुए पाकिस्तानी खिलाड़ी ने इस बात को कहा है. उन्होंने अपने बयान में आगे ये भी कहा कि हाल के समय में पाकिस्तान का परफॉर्मेंस भारत के खिलाफ सुधरा है, और पिछले साल टी-20 वर्ल्डकप में मिली जीत इस बात का प्रमाण है. बता दें कि पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप में भारत को पाकिस्तान ने 10 विकेट से हराकर पहली बार वर्ल्ड कप के मैचों में भारत के खिलाफ पाकिस्तान को जीत मिली थी. 

अब एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होना है. 28 अगस्त को दोनों टीमें एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. भारत की टीम एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ 15 बार भिड़ी है जिसमें 9 बार जीत हासिल करने में सफल रही है. इसके अलावा 5 मैच पाकिस्तान की टीम ने जीत हासिल किया है. 


वहीं, दूसरी ओर बात करें सोहैब मकसूद की तो इस पाक खिलाड़ी ने पाकिस्तान के लिए 29 वनडे और 26 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने क्रमश: 781 और 273 रन बनाए हैं.

इन 5 खिलाड़ियों का T20 World Cup खेलने का सपना हुआ 'चकनाचूर', Asia Cup की टीम में नहीं मिली जगह

*Asia Cup 2022: यह है वह फाइनल भारतीय XI, जो 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरेगी

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com