विज्ञापन
This Article is From Feb 14, 2017

पठान पावर से जीता वेस्ट ज़ोन, इरफान ने झटके 3 विकेट

पठान पावर से जीता वेस्ट ज़ोन, इरफान ने झटके 3 विकेट
तेज गेंदबाज इरफान पठान (फाइल फोटो)
मुंबई: भारतीय टीम की जर्सी की रेस में इरफान पठान अब भी बने हुए हैं. नॉर्थ ज़ोन के ख़िलाफ सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में वेस्ट ज़ोन के लिये तीन बेशक़ीमती विकेट झटक कर इरफान ने ये साबित भी कर दिया. गेंद से इस प्रदर्शन को ना सिर्फ आईपीएल टीम के लिये टैलैंट खोजने वालों बल्कि वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद चयनकर्ताओं ने भी सराहा. 4 ओवरों में 10 रन देकर इरफान ने युवराज सिंह, ऋषभ पंत और शिखर धवन को पवेलियन भेजा. मैच के बाद एनडीटीवी से ख़ास बातचीत में इरफान ने कहा, 'सुबह का मेरा स्पेल बहुत ख़ुशनुमा रहा, ख़ुशकिस्मती से हमने टॉस जीता और पिच से भी मदद मिली. मैं सही लाइन-लेंथ पर गेंदबाज़ी करता रहा, बॉल भी स्विंग हो रही थी जिससे मुझे 3 अहम विकेट मिले. आप हमेशा अच्छे बल्लेबाज़ों को आऊट करना चाहते हैं जिसके आपका आत्मविश्वास भी बढ़ता है, इसलिये विकेट मिलने के बाद मुझे खुशी हुई ख़ासकर शिखर को आउट करके, क्योंकि गेंद मेरे प्लान के मुताबिक सीधे स्लिप में गई.

पठान ने अपने फिटनेस के बारे में बताते हुए कहा, 'मैंने पूरे सीज़न में कड़ी मेहनत की है, वज़न भी कम किया है जिससे मेरी फील्डिंग में और सुधार हुआ है. कल युसूफभाई का भी फोन आया था उन्होंने मुझे सुझाव दिया कि गेंद थोड़ा आगे डालूं, मैंने वो ट्राई किया सिर्फ स्विंग करने की कोशिश नहीं की. मुझे खुशी है गेंद पिच पर अच्छे से पड़ी.

थोड़े मज़ाकिया अंदाज़ में पठान ने बताया घर पर अगर अच्छा खाना बनाने वाली मां और बीवी हों तो वज़न बढ़ जाता है लेकिन बहुत ज़रूरी है खुद को संतुलित रखना ख़ासकर 30 साल का होने का बाद. पठान के साथ दूसरे गेंदबाजों की कसी हुई गेंदबाजी और वेस्ट जोन के कप्तान पार्थिव पटेल के आतिशी 56 रनों की पारी की बदौलत वेस्ट जोन ने अपने मैच में नॉर्थ जोन को आठ विकेट से करारी शिकस्त दे दी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
पठान पावर से जीता वेस्ट ज़ोन, इरफान ने झटके 3 विकेट
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com