विज्ञापन
Story ProgressBack

इरफान पठान फैमिली के साथ हुए स्पॉट, कैमरामैन को देखकर छिपने लगीं वाइफ तो लोगों का यूं आया रिएक्शन

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज इरफान पठान इस समय आईपीएल 2024 में कमेंट्री करते नजर आ रहे हैं, लेकिन इस बीच वो अपने बेटे और वाइफ के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आए.

Read Time: 3 mins
इरफान पठान फैमिली के साथ हुए स्पॉट, कैमरामैन को देखकर छिपने लगीं वाइफ तो लोगों का यूं आया रिएक्शन
फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आए इरफान पठान
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज रहे इरफान पठान आईपीएल 2024 में कमेंट्री करते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एनिवर्सरी पर पत्नी सफा बेग के साथ फोटो शेयर किया था, जिसमें उनका चेहरा ढका नहीं था. लेकिन अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सफा बेग को पैपराजी के कैमरे से छिपते हुए देखा जा सकता है. वहीं खुद इरफान पठान भी उनकी  वीडियो लेने से मना करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

बेगम और बेटे के साथ नजर आए इरफान पठान

इंस्टाग्राम पर _whatsinthenews नाम से बने पेज पर भारतीय क्रिकेटर रह चुके इरफान पठान का एक वीडियो शेयर किया गया है. इसमें वह अपनी वाइफ सफा बेग और बेटे के साथ नजर आ रहे हैं. एक तरफ जहां सफा और इरफान ट्यूनिंग करते नजर आ रहे हैं और ब्लैक कलर की टीशर्ट पहनी हैं. तो वहीं, उनका बेटा व्हाइट कलर की टीशर्ट और व्हाइट कलर के शॉर्ट्स पहना बेहद क्यूट लग रहा हैं. इस वीडियो में सफा अपने बेटे का मुंह साफ करते हुए दिख रही हैं और इरफान अपने बेटे को गोद में लिए हुए हैं. वहीं क्लिप में आगे पैपराजी को देखते ही सफा बेग दूर चली जाती हैं और कैमरे की तरफ पीठ करके खड़ी हो जाती हैं. जबकि इरफान इशारा करते हुए उनकी तस्वीर खींचने से मना करते हुए नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर तीनों का ये प्यारा सा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स इरफान खान की बेगम साहिबा की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.


2016 में हुई थी इरफान और सफा की शादी

 बता दें कि भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने साल 2016 में मॉडल सफा बेग से शादी की थी. दोनों की शादी मक्का में हुई थी. दोनों दो बच्चे के पेरेंट्स हैं, उनके बेटे का नाम इमरान और सुलेमान है. शादी के 8 साल तक सफा नकाब में रही थीं और उनका चेहरा किसी ने नहीं देखा था. हालांकि, शादी की आठवीं सालगिरह पर इरफान पठान ने अपनी बेगम साहिबा का चेहरा दिखाया था और सोशल मीडिया पर उनके साथ फोटो शेयर की थी. प्रोफेशन की बात करें तो जो लोग नहीं जानते हैं उनको हैरानी होगी कि सफा बेग पूर्व मॉडल रह चुकी हैं. वहीं साल 2016 में क्रिकेटर से उन्होंने मक्का में निकाह किया था, जिसमें कुछ करीबी लोग शामिल हुए थे. वहीं उनका एक बेटा भी है. वह इरफान से 10 साल छोटी है और उनकी खूबसूरती चर्चे हमेशा रहते हैं.

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
छोटी बच्ची ने साड़ी के फॉल सा गाने पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि शाहिद कपूर भी हुए फेल, वीडियो देख लोग बोले- एक्सीलेंट
इरफान पठान फैमिली के साथ हुए स्पॉट, कैमरामैन को देखकर छिपने लगीं वाइफ तो लोगों का यूं आया रिएक्शन
बॉलीवुड या हॉलीवुड नहीं एक बार ट्राई करें ये भोजपुरी हॉरर मूवी, रवि किशन की फिल्म देख पलक झपकना जाएंगे भूल
Next Article
बॉलीवुड या हॉलीवुड नहीं एक बार ट्राई करें ये भोजपुरी हॉरर मूवी, रवि किशन की फिल्म देख पलक झपकना जाएंगे भूल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;