"नीतीश कुमार हत्यारे हैं …": लाठीचार्ज के बाद कार्यकर्ता की मौत पर बोले बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि विधानसभा और लोकसभा में जिन विधायकों और सांसदों को पीटा गया है, हम उनके लिए विशेषाधिकार लाएंगे. इस मामले में हम हाइकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट तक जाएंगे.

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि हम लोकतंत्र को माध्यम से नीतीश कुमार से लड़ते रहेंगे.

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बिहार इकाई के एक नेता की गुरुवार को विधानसभा की ओर पार्टी के मार्च के दौरान पुलिस की लाठीचार्ज के बाद मौत हो गई. जिसके बाद इस मामले पर विवाद शुरू हो गया है. इस पूरे मामले पर बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश को सीधे तौर पर निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार हत्यारे हैं और उन्होंने बिहार के लोकतंत्र को शर्मसार किया है.

उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार के पास किसी अपराधी के पैर में एक लाठ मारने की भी हिम्मत नहीं है. लेकिन हमारे नेताओं, सांसदों और विधायकों के सिर पर लाठी मारा गया है. यह पूरी तरह लोकतंत्र की हत्या है. सम्राट चौधरी ने कहा कि हम लोकतंत्र को माध्यम से नीतीश कुमार से लड़ते रहेंगे. यह आंदोलन चलता रहेगा. आज पूरे बिहार में ब्लैक डे मनाया जाएगा. इसके बाद कल बिहार में पूरा धरना देंगे.

इस मामले में पुलिस के बर्ताव को लेकर उन्होंने कहा कि पटना पुलिस पूरी तरह बिहार सरकार के दबाव में काम कर रही है. पुलिस को सवालों के घेरे में लाते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस को लाठीचार्ज का अधिकार किसने दिया है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिहार बीजेपी के प्रमुख सम्राट चौधरी ने कहा कि विधानसभा और लोकसभा में जिन विधायकों और सांसदों को पीटा गया है, हम उनके लिए विशेषाधिकार लाएंगे. इस मामले में हम हाइकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट तक जाएंगे. इससे आगे भी 10 लाख सरकारी नौकरी और भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर लड़ते रहेंगे.