'बुआ से सावधान रहना, क्योंकि वह तीन बार बीजेपी के साथ रक्षाबंधन मना चुकी हैं' : अखिलेश यादव

'बुआ से सावधान रहना, क्योंकि वह तीन बार बीजेपी के साथ रक्षाबंधन मना चुकी हैं' : अखिलेश यादव

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने फैजाबाद की सभा में मोदी और मायावती पर जमकर निशाना साधा

लखनऊ:

चौथे चरण का मतदान खत्म होने के बाद यूपी चुनावों ने पांचवे चरण में कदम रख दिया है. जैसे-जैसे चुनाव प्रक्रिया समापन की ओर बढ़ रही है, नेताओं के बीच वाक युद्ध भी उसी गति से बढ़ रहा है. यूपी का चुनावी दंगल इन दिनों जुवानी जुमलों के हमले से अटा पड़ा है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी लोग रमजान और दिवाली में भेद नहीं करते. वे केवल भाईचारे और विकास की बात करते हैं, जबकि बीजेपी वाले श्मशान व कब्रिस्तान की बात कर रहे हैं. फैजाबाद में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि मोदी गंगा और सरयू नदी की कसम खाकर बताएं कि वाराणसी को 24 घंटे बिजली मिल रही है या नहीं?

अखिलेश ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वे उत्तर प्रदेश में सरकार बनाना चाहते हैं, इसलिए वे सभी लोगों से अपील करने आए हैं कि यहां के प्रत्याशी को जिताएं.

प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर हमला करते हुए उन्होंने कहा, "बुआ से सावधान रहना, क्योंकि वह तीन बार बीजेपी के साथ मिलकर रक्षाबंधन मना चुकी हैं." अखिलेश ने मायावती पर लोकसभा चुनाव में अपना वोट भाजपा को स्थानांतरित करा देने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि बीएसपी के शासन में सिर्फ लूटखसोट की राजनीति हुई और विकास सिर्फ हाथियों का हुआ या फिर हाथियों के सहारे राजनीति करने वालों का, आम आदमी का नहीं.

मुख्यमंत्री ने कहा कि बीएसपी में बिना पैसे के टिकट नहीं मिलता, उस पार्टी से आप क्या उम्मीद कर सकते हैं. कांग्रेस के साथ गठबंधन पर उन्होंने कहा कि अब साइकिल के हैंडल पर हाथ आ गया है तो राज्य में पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है.

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com