फू़ड डिलीवरी के लिए Harley-Davidson पर जाता दिखा ज़ोमैटो डिलीवरी एजेंट, यूजर्स बोले- क्या-क्या दिख रहा है इंटरनेट पर

वायरल वीडियो में, डिलीवरी एजेंट को 2.4 लाख से अधिक कीमत वाली हाई-एंड मोटरसाइकिल हार्ले-डेविडसन (X440Harley-Davidson X440) पर सड़कों पर घूमते देखा जा सकता है.

फू़ड डिलीवरी के लिए Harley-Davidson पर जाता दिखा ज़ोमैटो डिलीवरी एजेंट, यूजर्स बोले- क्या-क्या दिख रहा है इंटरनेट पर

फू़ड डिलीवरी के लिए Harley-Davidson पर जाता दिखा ज़ोमैटो डिलीवरी एजेंट

एक ज़ोमैटो डिलीवरी एजेंट (Zomato Delivery Agent) अपनी अनोखी डिलीवरी के तरीके के लिए इंस्टाग्राम पर नया सेंसेशन बन गया है. इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वायरल वीडियो में, डिलीवरी एजेंट को 2.4 लाख से अधिक कीमत वाली हाई-एंड मोटरसाइकिल हार्ले-डेविडसन (X440Harley-Davidson X440) पर सड़कों पर घूमते देखा जा सकता है.

इंस्टाग्राम यूजर अक्षय शेट्टीगर द्वारा साझा किए गए वीडियो में डिलीवरी एजेंट को महंगे हेलमेट और दस्ताने पहने हुए दिखाया गया है, जब वह ट्रैफिक के बीच से गुजर रहा है. जबकि कुछ को ये देखकर मज़ा आया, और कुछ ने अपनी डिलीवरी ड्यूटी को पूरा करते हुए अपने सपने को जीने के लिए डिलीवरी एजेंट की तारीफ की. कमेंट सेक्शन में अटकलें लगाई गईं, कुछ लोगों ने सुझाव दिया कि वह फूड डिलीवरी कंपनी का प्रचार कर रहा होगा.

देखें Video:

जबकि, कुछ लोगों ने इस बात को मानने से मना कर दिया, और कुछ ने मजाक में यह भी अनुमान लगाया कि राइडर खुद ज़ोमैटो के संस्थापक दीपिंदर गोयल हो सकते हैं, जो अपने खाली समय में कभी-कभार ऑर्डर देने के लिए जाने जाते हैं. चाहे वह हार्ले-डेविडसन की सवारी करना हो या साइकिल पर खाना पहुंचाना हो, ये डिलीवरी एजेंट यह सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं कि ग्राहकों को उनके ऑर्डर तुरंत और सहजता के साथ मिलेंगे.

इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें: दुनिया की पहली मिस AI प्रतियोगिता का आयोजन, ऑनलाइन कंटेंट की दुनिया में नई क्रांति?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com