विज्ञापन

अचानक बीच सड़क पर प्रकट हो गए 'यमराज' और 'चित्रगुप्त', छलांग लगाने लगे 'भूत', देखने वालों की लग गई भीड़

Viral Video: टूटी हुई सड़कों को लेकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का यह अनोखा तरीका सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रहा है. यमराज, चित्रगुप्त और भूतों का वीडियो कई इंटरनेट प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है.

अचानक बीच सड़क पर प्रकट हो गए 'यमराज' और 'चित्रगुप्त', छलांग लगाने लगे 'भूत', देखने वालों की लग गई भीड़
यम हैं हम, बीच सड़क पर जंपिंग-जपाक-जंपक-जंपक करते दिखे 'यमराज' और 'चित्रगुप्त'

Yamraj and Chitragupta long jump competition on pothole-filled road: बारिश के मौसम में सड़क के गड्ढे ज्यादा खतरनाक हो जाते हैं. वहीं बारिश से बहते पानी के भरने के कारण गड्ढे और बड़े होते जाते हैं. साथ ही दूर से देख कर गहराई का सही अंदाजा नहीं लग पाता है, जिस वजह से दुर्घटनाएं भी ज्यादा होती हैं. हाल ही सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में कर्नाटक के उडुपी में टूटी हुई सड़कों की तरफ स्थानीय प्रशासन का ध्यान खींचने के लिए हाथों में गदा थामे यमराज और रजिस्टर लिए चित्रगुप्त नजर आए. वहीं भूत गड्ढों के ऊपर छलांग मारते हुए दिखाई दिए. टूटी हुई सड़कों को लेकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का यह अनोखा तरीका सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रहा है. यमराज, चित्रगुप्त और भूतों का वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है.

लॉन्ग जंप कॉम्पिटिशन (yamaraja chitragupta pothole)

कई गड्ढों के चलते उडुपी-मालपे रोड बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका है. स्थानीय प्रशासन और राजनीतिज्ञों का ध्यान इस गंभीर मामले की ओर खींचने के लिए लोगों ने बेहद क्रिएटिव तरीके से विरोध प्रदर्शन किया है. मौत के देवता यमराज और मरने वालों का रजिस्टर मेंटेन करने वाले चित्रगुप्त उडुपी-मालपे की टूटी हुई सड़कों पर भूतों का लॉन्ग जम्प कॉम्पिटिशन ऑर्गेनाइज करते दिखाई दिए. वायरल वीडियो में भूत गड्ढों के ऊपर से छलांग लगाते हुए भी नजर आ रहे हैं, तो वहीं चित्रगुप्त और यमराज लॉन्ग जम्प की दूरी फीते से नापते हुए दिखाई दिए. यहां क्रिएटिव ढंग से यह मैसेज देने की कोशिश की जा रही है कि, गड्ढों की वजह से उडुपी-मालपे रोड मौत के जाल में तब्दील हो गया है.

यहां देखें वीडियो

'सरकार की अच्छी ट्रोलिंग' (Yamraj Viral Video)

सड़क पर लॉन्ग जम्प कॉम्पिटिशन करा रहे यमराज और चित्रगुप्त का वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रहा है. विरोध जताने के इस अनोखे तरीके की नेटिजन्स सराहना कर रहे हैं, साथ ही विभिन्न तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "बहुत बहुत सुंदर विरोध है." दूसरे यूजर ने लिखा, "बिना बोले करारा जवाब." एक अन्य यूजर ने लिखा, "सब जगह का यही हाल है."

ये भी देखेंः-  कैसे जिंदा सांप को एक बार में निगल गया कोबरा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डोनाल्ड ट्रंप के बिल्ली खाने वाले बयान के बाद एलन मस्क ने शेयर किया प्रवासी की बेटी का वीडियो, हुआ वायरल
अचानक बीच सड़क पर प्रकट हो गए 'यमराज' और 'चित्रगुप्त', छलांग लगाने लगे 'भूत', देखने वालों की लग गई भीड़
छोटी बच्ची के आवाज देती ही चली आई डॉल्फिन, इस खूबसूरत लम्हें को देख प्यार बरसाने लगी पब्लिक
Next Article
छोटी बच्ची के आवाज देती ही चली आई डॉल्फिन, इस खूबसूरत लम्हें को देख प्यार बरसाने लगी पब्लिक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com