विज्ञापन
This Article is From Dec 30, 2021

एक चूक की वजह से लाखों की मालकिन बनी महिला, खबर मिलते ही खुद को भी नहीं हुआ यकीन

एक रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना अमेरिका (America) के मैरीलैंड (Maryland) की है. जहां महिला एक लॉटरी वेंडिंग मशीन के पास खड़ी थी. तभी उसने गलती से लॉटरी मशीन (Lottery Machine) का कोई बटन दब गया. लेकिन इसी टिकट की बदौलत महिला को 50,000 डॉलर के इनाम मिल गया.

एक चूक की वजह से लाखों की मालकिन बनी महिला, खबर मिलते ही खुद को भी नहीं हुआ यकीन
महिला ने कभी नहीं सोचा था कि जो टिकट उसे गलती से मिला है उसी में इतनी बड़ी रकम छिपी होगी.
नई दिल्ली:

इंसान की किस्मत भी बड़ी कमाल होती है, पता नहीं कब किस के दिन बदल जाए. अक्सर हम किसी न किसी शख्स की ऐसी कहानी सुनते ही रहते हैं, जो रातोंरात करोड़पित बन जाता है. इन दिनों ऐसा ही कुछ हुआ एक महिला के साथ भी घटा. दरअसल हुआ ये कि महिला लॉटरी वेंडिंग मशीन (Lottery Vending Machine) का प्रयोग कर रही थी, उसी समय महिला से गलत बटन दब गया. बस अपनी इसी चूक की वजह से महिला की किस्मत चमक उठी और उसकी करीब 37 लाख रुपये की लॉटरी (Lottery) लग गई.

एक रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना अमेरिका (America) के मैरीलैंड (Maryland) की है. जहां महिला एक लॉटरी वेंडिंग मशीन के पास खड़ी थी. तभी उसने गलती से लॉटरी मशीन (Lottery Machine) का कोई बटन दब गया. लेकिन इसी टिकट की बदौलत महिला को 50,000 डॉलर के इनाम मिल गया. महिला ने मैरीलैंड के लॉटरी अधिकारियों को बताया कि हैगरस्टाउन में हाफवे लिकर्स में एक पास खड़ी थी. वहा महिला का हाथ गलती से मशीन के पास चला गया और धक्का लगने के कारण एक 5 डॉलर का डीलक्स क्रॉसवर्ड टिकट (Deluxe Credit Ticket) बाहर आया.

इस टिकट को मिलने पर महिला निराश हो गई. लेकिन फिर भी महिला उस टिकट को घर लेकर आ गई. इसके बाद जब महिला ने लॉटरी टिकट मोबाइल पर चेक किया तो पता चला कि उसे पूरे 50,000 डॉलर इनाम मिला है. यह देखते ही महिला के होश उड़ गए. महिला ने कभी नहीं सोचा था कि जो टिकट उसे गलती से मिला है उसी में इतनी बड़ी रकम छिपी होगी. ये खबर सुनने के बाद हर कोई महिला की किस्मत की वाहवाही कर रहा है.

ये भी पढ़ें: जॉर्डन की संसद में जमकर चले लात-घूसे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें कि जब महिला को मोबाइल ऐप (Mobile App) पर दिए गए इनाम पर विश्वास नहीं हुआ तो उसने फौरन लॉटरी टिकट ऑफिस (Ticket Office) में जाकर जांच भी की. उसने मालूम किया की यह कोई गलत टिकट (Ticket) तो नहीं है. लेकिन, असल में इनाम महिला के टिकट पर ही लगा था. अब ये खबर दुनियाभर में काफी सुर्खियां बटोर रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
बिखरे बाल, लाल सिंदूर, हांफती-चीखती बीच सड़क पर मंडराती नजर आई मंजुलिका, देख लोगों की निकल गईं चीखें
एक चूक की वजह से लाखों की मालकिन बनी महिला, खबर मिलते ही खुद को भी नहीं हुआ यकीन
मरीजों से पर्ची बनाने के लिए 1 रुपये ज्यादा ले रहा था कर्मचारी, विधायक की कलम चलने से गई नौकरी  
Next Article
मरीजों से पर्ची बनाने के लिए 1 रुपये ज्यादा ले रहा था कर्मचारी, विधायक की कलम चलने से गई नौकरी  
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com