जॉर्डन की संसद में जमकर चले लात-घूसे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

शुरुआत में तो सांसदों के बीच जुबानी जंग चल रही थी. मगर थोड़ी ही देर में मामला मारपीट तक पहुंच गया. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है.

जॉर्डन की संसद में जमकर चले लात-घूसे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

दुनियाभर के हर देश में नेताओं को खास तवज्जों दी जाती है. लेकिन कई बार नेता ऐसी हरकत कर देते हैं, जिसे देख लोगों को गुंडे-मवालियों की याद आ जाती है. वैसे तो संसद में बहस आम बात है मगर कई बार यहां ऐसा कुछ घट जाता है, जिसे देख हर कोई हैरान रह जाता है. हाल ही में जॉर्डन (Jordan) से एक वीडियो सामने आया है. वीडियो (Video) में सांसद एकदूसरे से मारपीट कर रहे हैं. कई लोगों की भीड़ एकदूसरे पर लात घूंसे बरसाती दिख रही है. इसका वीडियो वायरल (Viral Video) हो चुका है.

एक जानकारी के मुताबिक ये सब तब हुआ जब संविधान में संशोधन विधेयक को लेकर बहस चल रही थी. शुरुआत में तो सांसदों के बीच जुबानी जंग चल रही थी. मगर थोड़ी ही देर में मामला मारपीट तक पहुंच गया. ये सब तब हुआ स्पीकर ने कार्यवाही में बाधक बन रहे एक सांसद को बाहर जाने का भी आदेश दिया था. बस इसी के बाद लोगों ने लड़ना शुरू कर दिया. अब इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

यहां देखिए वीडियो-

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो (Video) में सांसदों को एक-दूसरे पर लात घूसों की बरसात करते देखा जा सकता है. वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद हर जगह नेताओं की जमकर किरकिरी हो रही है.  लोगों ने वीडियो देखने के बाद कमेंट भी किए हैं. इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि उसे यह फाइट देखकर उन लड़कों की लड़ाई याद आ गई, जो गली मोहल्ले में हर छोटी बात पर एक-दूसरे से भिड़ पड़ते हैं.

ये भी पढ़ें: चेहरे के टैटू के साथ एंकरिंग कर महिला ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, अब हर कोई कर रहा तारीफ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो (Video) को रॉयटर्स (Reuters) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल पर शेयर किया है. हालांकि इस लड़ाई में किसी को गंभीर चोट नहीं आई. वीडियो (Video) में देखा जा सकता है कि कुछ सांसद तो इस बीच जमीन पर ही गिर पड़े. घटना के दौरान सदन में मौजूद सांसद खलील अतियेह भी मौजूद थे. उन्होंने इस घटना के बारे में कहा कि सदन में इस तरह का लड़ाई झगड़ा कभी भी स्वीकार नहीं किया जाएगा.