बीच सड़क जाम लगाकर सड़क पर घूमती दिखीं 3 शेरनियां, टूरिस्टों की अटकी सांसें

Wild Life Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में तीन शेरनियों को क्रूगर नेशनल पार्क की सबसे व्यस्त सड़क पर 'शाही' अंदाज में सड़क पर चलते देखा जा रहा है.

बीच सड़क जाम लगाकर सड़क पर घूमती दिखीं 3 शेरनियां, टूरिस्टों की अटकी सांसें

टूरिस्टों के बीच में से निकलीं 3 शेरनियां, VIDEO देख डर के मारे खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Lioness Viral Video: इंटरनेट पर सबसे ज्यादा यूजर्स वाइल्ड लाइफ (Wild Life) से जुड़े वीडियोज देखना पसंद करते हैं. इन वीडियो में कभी खूंखार जंगली जानवरों को शिकार करते, तो कभी शिकार के लिए घात लगाकर बैठा देखा जा सकता है. वहीं कुछ वीडियोज में जानवरों का प्यारा सा अंदाज दिल को छू लेता है. इसी तरह से कुछ वीडियोज में जंगली जानवरों का स्वैग यूजर्स को भी हैरान कर देता है, जैसा कि हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है, जिसमें तीन शेरनियों को एक साथ 'शाही' अंदाज में सड़क पर चलते देखा जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में तीन शेरनियों को क्रूगर नेशनल पार्क (Kruger National Park) की सबसे व्यस्त सड़क पर चलते देखा जा रहा है. बता दें कि, नेशनल पार्क उत्तरपूर्वी दक्षिण अफ्रीका का सबसे बड़ा वाइल्ड लाइफ रिजर्व है, जहां सबसे बड़ी संख्या में जंगली जानवर रहते हैं, जिन्हें देखने के लिए हर साल सैलानियों का तांता लगा रहता है. यहां हाल ही में सड़क पर पर्यटकों के काफिले को रोक तीन शेरनियां अपने अलग अंदाज में चलती दिखाई दे रही है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.

सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो 'Deon Kelbrick' नाम के फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर अब तक 1.3 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वहीं 81 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

* ""Video: टीचर की इस बात पर बच्ची की आंखों से टपक पड़े आंसू, जवाब सुन हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट
* मुंबई एसी लोकल ट्रेन में झूमकर गरबा करतीं महिलाओं का Video हुआ वायरल, देखते ही थिरकने को हो जाएंगे मजबूर
* "VIDEO: मशीन से भी ज्यादा Speed से काम करता है यह शख्स, यकीन न हो तो खुद ही देख लो


देखें वीडियो- ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी समारोह के लिए मुंबई से रवाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com