मुंबई एसी लोकल ट्रेन में झूमकर गरबा करतीं महिलाओं का Video हुआ वायरल, देखते ही थिरकने को हो जाएंगे मजबूर

Garba In Local Train: हाल ही में मुंबई एसी लोकल ट्रेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खीचं रहा है, जिसमें कुछ महिलाएं झूमकर गरबा करती नजर आ रही हैं.

मुंबई एसी लोकल ट्रेन में झूमकर गरबा करतीं महिलाओं का Video हुआ वायरल, देखते ही थिरकने को हो जाएंगे मजबूर

Garba In Mumbai Local Train: नवरात्रि के नौ दिनों का ये पर्व पूरे देशभर में बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जाता है. इस मौके पर जगह-जगह लोग गरबा की थाप पर नाचते नजर आ रहे हैं, जिसके वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें मुंबई एसी लोकल ट्रेन में कुछ महिलाएं झूमकर गरबा करती नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर वायरल यह वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. इससे पहले भी रेलवे स्टेशन और ट्रेन में लोगों को गरबा की थाप पर एक-दूसरे से ताल से ताल मिलाते देखा गया था.

यहां देखें वीडियो

यूं तो मुंबई की लोकल ट्रेन लोगों के लिए लाइफलाइन है, जिससे रोजाना करोड़ों नागरिक यात्रा करते हुए अपनी मंजिल तक पहुंचते हैं. वहीं मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों के टैलेंट के कई वायरल वीडियोज सोशल मीडिया पर हर आए दिन यूजर्स का दिल जीत लेते हैं. अक्सर लोकल ट्रेन में लंबी दूरी की तय करने वाले यात्री अपना समय बिताने के लिए गाना गाते या फिर भजन कीर्तन करते देखे और सुने जाते हैं. 

वहीं हाल ही में मुंबई की लोकल ट्रेन के लेडिज कोच में गरबा करतीं महिलाओं का वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. वीडियो देख रहे यूजर्स महिलाओं की तारीफ के पुल बांधे थक नहीं रहे हैं. वीडियो को देखकर महिलाओं के मनोरंजन और मस्ती भरे मूड का अंदाजा लगाया जा सकता है. इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.
 

* ""School बस के गेट में फंसी छोटी बच्ची को 1KM तक घसीटते ले गई ड्राइवर, कमजोर दिल वाले ना देखें Video
* VIDEO: बाथरूम की दीवार से टपक रहा था 'खून', प्लंबर बुलाया तो सामने आया चौंकाने पर सच
* "कंपनी ने बनाई ऐसी कुर्सी, ऑफिस में बैठे-बैठे 'कब्रिस्तान' का दे रही है फील!

देखें वीडियो- काले रंग के को-ऑर्ड सेट में स्पॉट हुईं अनन्या पांडे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com