विज्ञापन
This Article is From Sep 28, 2022

Video: टीचर की इस बात पर बच्ची की आंखों से टपक पड़े आंसू, जवाब सुन हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट

Kids Funny Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक छोटी सी बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें क्लासरूम में टीचर के कुछ पूछते ही बच्ची की आंखों से बरबस ही आंसू टपक पड़ते हैं और वो कुछ ऐसा कह देती है, जिसे सुनकर आपके भी चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी.

Video: टीचर की इस बात पर बच्ची की आंखों से टपक पड़े आंसू, जवाब सुन हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट

Teacher Student Viral Video: इंटरनेट पर इन दिनों बच्चों के कई सारे क्यूट से वीडियोज वायरल हो रहे हैं. इनमें से किसी में बच्चे टीचर से डांट खाकर रोते नजर आ रहे हैं, तो किसी में वे बेहद ही क्यूट अंदाज में लोगों को हंसा रहे हैं. वहीं अपनी बातूनी बातों से लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले बच्चों के वीडियोज इन दिनों काफी डिमांड में हैं. अक्सर बच्चों के वीडियोज को इंटरनेट पर हवा की तरह फैलने में जरा भी वक्त नहीं लगता. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें क्लासरूम में बैठी एक छोटी सी बच्ची टीचर के कुछ पूछने पर रोते हुए अपना दर्द बयां करती नजर आ रही है. वीडियो में बच्ची की बात सुनकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

यहां देखें वीडियो

हर मां-बाप यही चाहते हैं कि उनके बच्चे अच्छे से पढ़-लिखकर 'अच्छा इंसान' बनें. हालांकि, इसके लिए कई बार माता-पिता बच्चों पर गुस्सा भी होते हैं, लेकिन कई बार कुछ दर्द ऐसे होते हैं, जो माता-पिता के नाम से ही आंखों में आंसू बनकर बहने लगते है. हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. वीडियो एक क्लासरूम का है, जहां एक बच्ची से टीचर पूछती है कि, मम्मी क्या करती हैं? टीचर की इस बात को सुनकर बच्ची की आंखों से बरबस ही आंसू टपक पड़ते हैं. बच्ची कहती है, 'मारती हैं' टीचर आगे पूछती है, 'किसको' ? इस पर बच्ची जवाब देती है, 'मुझको.' टीचर आगे पूछती है कि, 'कैसे मारती हैं.' इस पर रोती हुई बच्ची कहती है, 'दौड़ा-दौड़ा के.' 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्ट्राग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. वीडियो में बच्ची को रोता हुआ देख वाकई आपका भी दिल टूट सकता है, लेकिन उसकी बातें आप के भी चेहरे पर मुस्कुरान ले आएगी. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में स्माइल वाले इमोजी के साथ लिखा गया है #bachpan दौड़ा...दौड़ा के. इस वीडियो को अब तक पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

* ""School बस के गेट में फंसी छोटी बच्ची को 1KM तक घसीटते ले गई ड्राइवर, कमजोर दिल वाले ना देखें Video
* VIDEO: बाथरूम की दीवार से टपक रहा था 'खून', प्लंबर बुलाया तो सामने आया चौंकाने पर सच
* "कंपनी ने बनाई ऐसी कुर्सी, ऑफिस में बैठे-बैठे 'कब्रिस्तान' का दे रही है फील!

देखें वीडियो- काले रंग के को-ऑर्ड सेट में स्पॉट हुईं अनन्या पांडे

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
भाग्य के अलावा अब भुगतान के भी काम आएंगी हाथ की रेखाएं, चीन की लेटेस्ट टेक्नोलॉजी ने उड़ाए दुनिया के होश
Video: टीचर की इस बात पर बच्ची की आंखों से टपक पड़े आंसू, जवाब सुन हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट
आज NCC खतरे में है... कोठे ऊपर कोठरी गाने पर लड़के ने किया गजब डांस, लगाए ऐसे ठुमके, तारीफ करने में कन्फ्यूज़ हुए लोग
Next Article
आज NCC खतरे में है... कोठे ऊपर कोठरी गाने पर लड़के ने किया गजब डांस, लगाए ऐसे ठुमके, तारीफ करने में कन्फ्यूज़ हुए लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com