Snake Game की याद दिलाता यह Video हुआ वायरल, हूबहू दीवार पर रेंगता दिखा सांप

वायरल हो रहा यह वीडियो 90 के दशक के आखिर और 2000 के दशक की शुरुआत में मोबाइल फोन पर आए स्नेक गेम की याद दिला रहा है, जिसमें सांप ईंट की दीवार के बीच में से तेजी से आगे बढ़ता दिखाई देता है. हाल ही में इस गेम के सांप से मिलता-जुलता एक असली सांप अमेरिका के एरिजोना में एक ईंट की दीवार पर चढ़ता हुआ देखने को मिला.

Snake Game की याद दिलाता यह Video हुआ वायरल, हूबहू दीवार पर रेंगता दिखा सांप

Snake On Wall Video: अगर आपने 90 के दशक के अंत या 2000 के दशक की शुरुआत में मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया होगा, तो इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि, आपने स्नेक गेम तो खेला ही होगा. इस गेम में सांप भयानक तरीके से आगे बढ़ता दिखाई देता है. इस गेम में खतरे में पड़े बिना अधिक भोजन इकट्ठा करने की उत्सुकता खिलाड़ियों को इस खेल में बांधे रखती है. हाल ही में इस गेम के सांप से मिलता-जुलता एक असली सांप अमेरिका के एरिजोना में एक ईंट की दीवार पर चढ़ता हुआ देखने को मिला. इस वीडियो को एरिज़ोना में कोरोनाडो नेशनल मेमोरियल में राष्ट्रीय उद्यान सेवा के कर्मचारियों द्वारा साझा किया गया था

दुनियाभर में कई तरह के सांपों (Snake Shocking Video) की  प्रजातियां पाई जाती हैं, जिन में से कुछ के वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते हैं. इन में से कई सांप ऐसे होते हैं, जो अपनी एक फूंकार से किसी को भी मौत की नींद सुला सकते हैं. आपने अब तक सांपों को जमीन पर रेंगते हुए या फिर पेड़ पर चढ़ते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी इन्हें किसी खड़ी दीवार पर आसानी से चढ़ते हुए देखा है. अगर आपका जवाब ना है तो हाल ही में वायरल इस वीडियो को जरूर देखें, जिसमें एक खतरनाक जहरीला सांप ईंट की दीवार पर चढ़ते हुए दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहा यह हैरान कर देने वाला वीडियो अमेरिका के एरिजोना का बताया जा रहा है, जहां एक खतरनाक सांप को ईंट की दीवार पर चढ़ता हुआ देखा जा रहा है. इस वीडियो को एरिज़ोना में कोरोनाडो नेशनल मेमोरियल में राष्ट्रीय उद्यान सेवा के कर्मचारियों द्वारा साझा किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे नारंगी ईंटों के बीच में से सांप रेंगते हुए दिखाई दे रहा है. इस दौरान सांप कुछ जगहों पर बीच-बीच में फिसलता हुआ भी दिखाई देता है. सांप के शरीर पर काले, सफेद, और लाल रंग के छल्ले से नजर आ रहे हैं. वीडियो में सांप उसी तरह चलता देखा जा सकता है, जैसे स्नेक गेम में सांप चलता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. वीडियो में सांप के इस अंदाज को देखकर यूजर भी दंग हैं.

* ""'जापान पर भी चला Katrina Kaif का 'जादू'! 'काला चश्मा' पर लड़कियों ने ऐसे लहराई कमर देखते रह गए लोग
* 'बिना हेलमेट गाड़ी चलाने वालों को लंकापति 'रावण' ने पढ़ाया सेफ्टी का पाठ, मुंबई पुलिस ने शेयर किया Video
* "स्कॉटलैंड और भारत के इस म्यूजिक मैशअप पर विदेशी दूल्हे संग देसी दुल्हन ने मारी एंट्री, देखते रह गए घराती-बाराती

देखें वीडियो- आलिया भट्ट की गोद भराई: करण जौहर, श्वेता बच्चन और अन्य 'वास्तु' के बाहर कैमरे में हुईं कैद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com