विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 05, 2022

जापान पर भी चला Katrina Kaif का 'जादू'! 'काला चश्मा' पर लड़कियों ने ऐसे लहराई कमर देखते रह गए लोग

Katrina Kaif Magic In Japan:हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का गाना 'काला चश्मा' एक बार सुर्खियों में है. इस बार जापानी लड़कियों का एक समूह फेमस सॉन्ग 'काला चश्मा' पर जमकर थिरकता नजर आ रहा है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं.

जापान पर भी चला Katrina Kaif का 'जादू'! 'काला चश्मा' पर लड़कियों ने ऐसे लहराई कमर देखते रह गए लोग

Japanese Girls Dance On Katrina Kaif Song: डिजिटलाइजेशन के इस दौर में सोशल मीडिया (social media) की मदद से कब कौन रातों-रात स्टार बन जाए कह नहीं सकते. कई लोग बॉलीवुड (Bollywood) गानों पर रील्स बनाते हुए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं. बॉलीवुड के गानों को सुनते ही देश ही नहीं, बल्कि विदेशों के लोगों को भी झूमते देखा जाता है. इसका अंदाजा हाल ही में वायरल जापान के इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें लड़कियों (Japanese girls dancing) के एक ग्रुप को बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'बार बार देखो' के गाने 'काला चश्मा' (hit Bollywood track Kala Chashma) पर थिरकते देखा जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का फेमस सॉन्ग 'काला चश्मा' इन तो ट्रेंड में है, जिस पर आए दिन लोग रील्स बनाते हुए लोगों की नजर में आ रहे हैं. ये गाना न केवल देश में, बल्कि विदेशों में भी लोगों पर अपना 'जादू' चला रहा है. हाल ही में इस गाने पर कुछ जापानी लड़कियों के एक समूह को अपने जबरदस्त डांस मूव्स से गर्दा उड़ाते हुए देखा जा रहा है. लड़कियों के इस डांस को देखकर आप भी थिरकने को मजबूर हो जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़कियों के एक ग्रुप को बड़े ही स्वैग (Swag) के साथ डांस करते देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखकर कई लोग खुद को इस पर प्रतिक्रिया (Reactions) देने से रोक नहीं पाए. पहले आप भी सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब व्यूज बटोर रहे इस वायरल वीडियो को जरूर देखें.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्ट्राग्राम पर यह वीडियो 'thequickstyle' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो में सभी लड़कियां एक ही हेयर स्टाइल के साथ-साथ एक ही कलर की ट्यूनिक में जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो पर अब तक 253k व्यूज आ चुके हैं. वहीं 253,377 लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इस वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कैप्शन में लिखा, 'दुनियाभर में ये ट्रेंड कभी खत्म नहीं होना चाहता!'

* ""IAS Officer ने बताया जिंदगी में सफलता पाने का मंत्र! देखें VIDEO
* 'बर्फ की चादरों में लिपटा दिखा दुनिया का सबसे ऊंचा Shiv Mandir, नॉर्वेजियन राजनयिक ने शेयर किया Video
* "मिलिए घाटी की सबसे कम उम्र की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर Aqsa Masrat से...

देखें वीडियो- ऋचा चड्ढा और अली फजल रिसेप्शन : ऋतिक रोशन-सबा आजाद, तापसी पन्नू सहित सेलेब्स पहुंचे

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
जापान पर भी चला Katrina Kaif का 'जादू'! 'काला चश्मा' पर लड़कियों ने ऐसे लहराई कमर देखते रह गए लोग
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;