मालिक को देखकर बेहोश होने की एक्टिंग करने लगी बकरियां, VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसी

Goat Funny Video: हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बकरियों की हरकत देख हर कोई हैरान है. वीडियो में बकरियां मालिक को देखकर बेहोश होने का नाटक करती नजर आ रही हैं.

मालिक को देखकर बेहोश होने की एक्टिंग करने लगी बकरियां, VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसी

Trending Goat Video: सोशल मीडिया (social media) पर अक्सर जानवरों (animals Videos) से जुड़े वीडियोज आये दिन देखने को मिलते रहते हैं. इन में से कुछ वीडियोज दिल को छू जाते हैं, तो कुछ वीडियोज हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बकरियां का ड्रामा (drama of a goat) देखकर आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. वीडियो में बकरियां पार्सल ट्रक (parcel truck) में बैठे अपने मालिक को देखकर बेहोश होने का नाटक करती नजर आ रही हैं.

यहां देखें वीडियो

इस कमाल के वीडियो में आप सीधी साधी सी दिखने वाली बकरियों की मजेदार हरकत देख अपनी खुद की ही आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. वीडियो की शुरूआत में आप देखेंगे कि सड़क किनारे हरियाली दिखाई दे रही है, जिसे कुछ बकरियां मजे से चरते हुए दिखाई दे रही हैं. इसी दौरान वहां एक पार्सल ट्रक आता है, जिसे पास आते देख बकरियां अपनी जगह पर गिर जाती हैं. वीडियो देखने में तो ऐसा ही लग रहा है, जैसे ट्रक में बैठे मालिक को देखकर बकरियां बेहोश होने का ड्रामा कर रही हों. यह वीडियो वाकई काफी फनी है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो 'वायरल हॉग' ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का भी हंस-हंस कर बुरा हाल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 58.8K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि वीडियो पर लाइक, कमेंट्स का सिलसिला अब भी जारी है. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

* ""'जिंदगी में पहली बार नहाने के बाद 'दुनिया के सबसे गंदे आदमी' की 94 साल की उम्र में हुई मौत
* ''54 साल की बुजुर्ग महिला को जिंदा निगल गया 22 फुट का अजगर, पेट फाड़कर निकाला शव!
* "शेरों के साथ फोटो खिंचवाते हुए उनके साथ खेलने की गलती कर बैठी महिला! VIDEO देख कांप उठेगी रूह

देखें वीडियो- अभिनेत्री Giorgia Andriani, Kriti Sanon और मौनी रॉय हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com