पिंजरा खोलते ही अजगर ने जकड़ लिया महिला का हाथ, कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो

रूह कंपा देने वाले इस वीडियो में एक अजगर महिला पर हमला करते नजर आ रहा है. वीडियो को अब तक 8.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

पिंजरा खोलते ही अजगर ने जकड़ लिया महिला का हाथ, कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो

अजगर को पालतू समझ बैठने की गलती कर बैठी महिला, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

आज के समय ज्यादातर लोग डॉग, कैट या फिर पक्षियों को पालना पसंद करते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो खतरनाक जीवों को भी पालना का शौक रखते हैं, उदाहरण के तौर पर सांप को ही ले लीजिए. सांप पालना हर किसी के बस की बात नहीं है. ये कब जानलेवा साबित हो जाए, कह नहीं सकते, बावजूद इसके लोग खूंखार और खतरनाक जीवों को पालते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक पालतू अजगर एक महिला पर हमला करता नजर आ रहा है. वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

यहां देखें वीडियो

अजगर ने महिला का किया बुरा हाल

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस हैरान कर देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे जब महिला अजगर को कांच के बॉक्स से बाहर निकालती है, तो अजगर एकाएक मालकिन पर हमला बोल देता है. वीडियो में आगे अजगर महिला के हाथ के साथ-साथ उसका पैर भी जकड़ लेता है, जिसे छुड़ाने आए एक शख्स और महिला के पसीने छूट जाते हैं. पालतू अजगर का मालकिन पर ऐसा खतरनाक हमला देखकर लोग हैरान रह गए हैं. वीडियो देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि, अजगर पालना महिला के लिए बड़ी गलती साबित हुई है. 

अजगर का हमला देख कांप उठेगी रूह

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो 'डेली लाउड' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें एक कमरे में एक्वेरियम जैसा कांच का पिंजरा (snake in cage viral video) दिखाई दे रहा है. पिजरे में एक बड़ा सा अजगर मौजूद है. वीडियो में महिला पिंजरे को ऊपर को जैसे ही खोलती (python grab owner hand video) है, तो उसमें से अजगर निकलने लगता है. इस दौरान महिला अजगर का प्यार से सिर छू ही रही होती है कि, अजगर एकाएक उसके हाथ पर हमला कर देता है और जोर से जकड़ लेता है. उसकी पकड़ इतनी मजबूत है कि उससे छूट पाना लगभग नामुमकिन लग रहा है. इस दौरान महिला की मदद के लिए शख्स भी वहां पर पहुंचता है. इस दौरान काफी कोशिशों के बाद भी अजगर महिला का हाथ नहीं छोड़ता और उल्टा पैर भी जकड़ लेता है. 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अब तक 8.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 110.4K लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है, जबकि 13.6K लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

* ""'शेरों के साथ फोटो खिंचवाते हुए उनके साथ खेलने की गलती कर बैठी महिला! VIDEO देख कांप उठेगी रूह
* ''छोटे बच्चे ने पढ़ाई करते करते अपने 'पापा' से कह दी ऐसी बात, वायरल हो गया VIDEO
* "Video: डांस करते-करते खुद को नागिन समझ बैठा शख्स, लोगों का लगा डसने!

देखें वीडियो- Video: Diwali 2022: अनिल कपूर मुंबई में अपने घर के बाहर अपने प्रशंसकों से मिले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com