शेरों के साथ फोटो खिंचवाते हुए उनके साथ खेलने की गलती कर बैठी महिला! VIDEO देख कांप उठेगी रूह

Viral Video: हाल ही में इंटरनेट पर वायरल यह हैरान कर देने वाला वीडियो हर किसी के होश उड़ा रहा है. वीडियो में एक महिला शेरों के बीच खड़ी होकर उन्हें सहलाती हुई नजर आ रही है. वीडियो देखने के बाद सोशल मीडियो भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

शेरों के साथ फोटो खिंचवाते हुए उनके साथ खेलने की गलती कर बैठी महिला! VIDEO देख कांप उठेगी रूह

Trending Video: कई बार सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज सामने आ जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद खुद की ही आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. वहीं कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों के डर के मारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है. वीडियो में एक महिला शेरों के बीच खड़े होकर खिलौने की तरह उनसे खेलती नजर आ रही है. वीडियो में महिला उन पर ऐसे प्यार लुटा रही है, जैसे वो उसके पालतू हों. वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. 

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस हैरान कर देने वाले वीडियो में एक महिला शेरों के बीच खड़े होकर फोटो क्लिक करवाती दिखाई दे रही है. वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि, एक महिला शेरों के बीच खड़ी हुई है. महिला के पीछे एक पिंजरा सा बना हुआ है, जिसमें भी एक शेर टहलते हुए दिखाई दे रहा है. वहीं महिला के बगल में एक खाट डली हुई है, जिसमें शेर और शेरनी का जोड़ा आराम से बैठा हुआ है. इस दौरान शेर-शेरनी के गले में लोहे की मजबूत जंजीर डली हुई है. वीडियो में आप देखेंगे कि, कैसे महिला अपने हाथों से पास ही में खड़े एक शेर को सहला रही है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो '@k4_khaleel' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 391k से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं 20 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ यूजर्स महिला को बहादुर बता रहे हैं, तो वहीं कुछ यूजर्स लोगों को महिला जैसी खतरनाक हरकत न करने की सलाह दे रहे हैं. एक यूजर लिखा, 'शेर खेलने के लिए खिलौने नहीं हैं.' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह बहुत खतरनाक है कृपया दोबारा कोशिश न करें.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वे पालतू नहीं हैं, लेकिन जब आप उन्हें सहला देते हैं तो वे बहुत खुश दिखते हैं. फिर भी अगली बार अतिरिक्त सावधान रहें.'
 

* ""'किंग कोबरा के फन को चूम रहा था शख्स, VIDEO देख लगेगा शॉक
* ''VIDEO: खुद को शीशे में देख तेंदुए के उड़े होश, रिएक्शन देख हो जाएंगे हंस-हंस कर लोटपोट!
* "रॉकेट जलाने के लिए 'दद्दा' ने ढूंढ निकाला जोरदार जुगाड़, VIDEO देख आप भी रह जाएंगे हक्के बक्के

देखें वीडियो- Video : जया बच्‍चन दिवाली के मौके पर पैपराजी पर भड़कीं, वायरल वीडियो में कहा- घुसपैठिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com