पहाड़ों के बीच झील के ऊपर फटा बादल, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

viral Video: प्रकृति अक्सर अपने अद्भुत नजारों से सबको हैरान कर देती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर बादल फटते हुए लाइव देखा जा सकता है. वीडियो में पहाड़ों के बीच एक झील में बादल फटता नजर आ रहा है, जो हर किसी को हैरान कर रहा है.

पहाड़ों के बीच झील के ऊपर फटा बादल, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

पहाड़ों के बीच झील के ऊपर बादल फटने का Video Viral

Cloudbrust Video Viral: मानसून (Monsoon) का महीना शुरू हो चुका है. इस मौसम में अक्सर प्रकृति अपना विकराल रूप दिखाना शुरु कर देती है. हाल ही में ऐसे कई वीडियोज इंटरनेट पर देखने को मिले, जिसे देखकर हर किसी की धड़कनें तेज हो गई. पहाड़ों के बीच अक्सर बादल फटने के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कुछ दिनों पहले हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) और जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) में कई जगह बादल फटने (Cloudburst) के मामले सामने आए थे, जिसके कारण कई परिवार बेघर हो गए थे और कई लोग 'काल के गाल' में समा गए थे. एक बार फिर सोशल मीडिया पर बादल फटने का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो हर किसी को चौंका रहा है.

यहां देखें वीडियो

प्रकृति (Nature) अक्सर अपने अद्भुत नजारों से सबको हैरान कर देती हैं. मौसम के ये बदलाव की तस्वीरें दुनिया के कोने-कोने से सामने आती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में बादल फटते हुए लाइव देखा जा सकता है. वीडियो में पहाड़ों के बीच एक झील में बादल फटता नजर आ रहा है. हैरान कर देने वाला यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. मौसम विज्ञान और लैंडस्केप का परफेक्ट कॉम्बिनेशन बताता यह वीडियो खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. दरअसल, यह एक टाइम लैप्स वीडियो है, जिसमें बादल धीरे-धीरे आगे बढ़ता है और बादलों के बीच से पानी बरसने लगता है. इस दौरान झील के ऊपर पहुंचते ही बादल फट जाता और एक साथ पूरा पानी गिरने लगता है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इस देखकर मेरे रोंगटे खड़े हो रहे हैं.' दूसरे ने लिखा, 'अद्भुत.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'Wow.' 

* ""इनके प्यार के सामने न 'घुटना' आड़े आया न उम्र, VIDEO देख आप भी कहेंगे प्यार हो तो ऐसा
* 'आलिया भट्ट की मदद से दिल्ली पुलिस ने लोगों को किया सचेत, कभी न शेयर करें अपना OTP
* "ट्रेन की स्पीड में दौड़ाया ठेला, रियल लाइफ में इस खतरनाक स्टंट के पीछे की वजह जान हैरान रह जाएंगे आप


देखें वीडियो- मुंबई की बारिश के बीच मलाइका अरोड़ा का दिखा स्टाइलिश लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com