ट्रेन की स्पीड में दौड़ाया ठेला, रियल लाइफ में इस खतरनाक स्टंट के पीछे की वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक गजब का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो में आप कुछ ऐसा देखेंगे जिसे कर पाने के बारे में आप सोच भी नहीं सकते. वीडियो एक चलती हुई ट्रेन का है, जिसमें भारी भरकम सामान लोड करते हुए देखा जा सकता है.

ट्रेन की स्पीड में दौड़ाया ठेला, रियल लाइफ में इस खतरनाक स्टंट के पीछे की वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

ट्रेन छूटी तो लगेज लोड करने के लिए इस शख्स ने अपनाया ये हैरतगेंज़ तरीका, देखें VIDEO

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां अक्सर फनी के साथ-साथ हैरान करने वाले वीडियोज़ भी देखने को मिलते हैं. कई बार कुछ ऐसे वीडियोज नजर आते हैं, जिन्हें देखकर इंडिया की सुपर फास्ट जुगाड़ टेक्नोलॉजी पर यकीन होने लगता है. एक ऐसा ही गजब का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो में आप कुछ ऐसा देखेंगे, जिसे कर पाने के बारे में आप सपने में भी नहीं सोच सकते. वीडियो एक चलती हुई ट्रेन का है, जिसमें भारी भरकम सामान लोड करते हुए देखा जा सकता है. अब चलती ट्रेन में ये अजब-गजब कारनामा कैसे हो पाया, चलिए देखते हैं यह वीडियो.

यहां देखें वीडियो

स्टेशन पहुंचने में हुई देरी तो अपनाया ये जुगाड़ 

कई बार थोड़ा सा लेट हो जाने के चलते ट्रेन हमारी आंखों के सामने से निकल जाती है, लेकिन चलती हुई ट्रेन को देखकर उसमें चढ़ने की हिम्मत कोई नहीं कर पाता. ऐसे में इन दिनों एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है, जिसे देखकर आपकी भी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक चलती हुई ट्रेन और उस ट्रेन के साथ बराबरी की स्पीड में चलता हुआ एक ठेला.

दरअसल यह ठेला लगेज लोड करने वाले का है, जो स्टेशन पहुंचने में 2 मिनट लेट हो गया. ऐसे में उसने अपना काम पूरा करने का जो रास्ता इजाद किया, वो खतरनाक भी है और सबको हैरान भी कर रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ठेले पर एक शख्स खड़ा हुआ नजर आ रहा है और दूसरा उस ठेले को धक्का देकर चलती हुई ट्रेन के बगल में दौड़ा रहा है. चलती हुई ट्रेन के बगल में ले जाकर एक के बाद एक, ठेले का सामान ट्रेन में डालता हुआ यह शख्स नजर आ रहा है.

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख हर कोई हैरत में है. वीडियो के आखिरी में पंकज त्रिपाठी का 'मिर्जापुर' का डायलॉग लगाया गया है, जिसमें वो बोल रहे हैं, 'शाबाश बेटा, बहुत बढ़िया मुन्ना'.इस हैरान कर देने वाले वीडियो को कॉमेडी नेशन के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया की सुर्ख़ियों में छा गया है. इस वीडियो को देखकर जहां लोग इस शख्स के जुगाड़ू दिमाग की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कई लोग इसे रिस्की भी बता रहे हैं.

* ""दिल्ली वालों को रेड लाइट जंप करने से रोकेंगीं 'करीना कपूर'! वायरल हुआ ट्रैफिक पुलिस का मजेदार ट्वीट
* 'इंजेक्शन देख डर के मारे रोने-बिलखने लगा पुलिसकर्मी, VIDEO देख छूट जाएगी हंसी
* "भैंस के सामने ठुमके लगाना लड़की को पड़ा महंगा, आगे जो हुआ उसे देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

देखें वीडियो- तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक साथ आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com