विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 20, 2022

इनके प्यार के सामने न 'घुटना' आड़े आया न उम्र, VIDEO देख आप भी कहेंगे प्यार हो तो ऐसा

Social Media Viral Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बुजुर्ग घुटने के बल बैठकर अपनी हमदम अपनी पत्नी को प्रपोज करते नजर आ रहा है. उम्र का पहरा होने के कारण घुटने के बल बैठने में थोड़ी दिक्कत जरूर हो रही है, लेकिन चेहरे की मुस्कान हर दर्द पर मरहम लगा रही है.

Read Time: 4 mins
इनके प्यार के सामने न 'घुटना' आड़े आया न उम्र, VIDEO देख आप भी कहेंगे प्यार हो तो ऐसा
'अंकल-आंटी' के रोमांटिक जोड़ी ने छुड़ाए युवाओं के पसीने, Propose करने का तरीका बना रहा लोगों

viral heart touching video: प्यार की कोई उम्र, कोई दायरा नहीं होता. इंटरनेट की दुनिया प्यार फैलाते ऐसे कई वीडियोज से भरी पड़ी है, जिसमें प्यार और अपनापन जिंदगी को रोशन कर, उसकी चमक को बयां करते हैं. हाल ही में प्यार की ऐसी ही परिभाषा को बतलाता एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वायरल हो रहा यह वीडियो पति-पत्नी के बीच के प्यार की पवित्र डोर को और मजबूत करता नजर आ रहा है. वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स अपनी हमसफर को घुटने के बल बैठकर प्रपोज  (Propose) करता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर अक्सर पति-पत्नी (Couple) की नोक-झोंक से भरे वीडियोज (Video Viral) सामने आते हैं, लेकिन कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं, जो प्यार के इस पवित्र बंधन के खूबसूरत लम्हों और अहसास को पहले से ज्यादा खास फील करवा देते हैं. कुछ वीडियोज दिल को छू जाते हैं, इसका अंदाजा आप हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं. वीडियो में एक जोड़ा नजर आ रहा है, जो 44 सालों से एक-दूसरे का हाथ थामें खुशी-खुशी जिंदगी बिता रहे है. 44 सालों के इस सफर में सुख और दुख हर लम्हें में दोनों एक-दूजे के लिए हमेशा खड़े रहे, यह रिश्ता आज भी उन्हीं खुशहाल पलों से भरा हुआ है. इस वीडियो में उनके चेहरे की मुस्कान उनके दिल का हाल बयां कर रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बुजुर्ग (Elderly) घुटने के बल बैठकर अपनी हमदम अपनी पत्नी को प्रपोज करते नजर आ रहा है. वीडियो को देखकर यह समझा जा सकता है कि इस उम्र में भी उन्हें प्यार फील करवाना बखूबी आता है. उम्र का पहरा होने के कारण घुटने के बल बैठने में थोड़ी दिक्कत जरूर हो रही है, लेकिन चेहरे की मुस्कान हर दर्द पर मरहम लगा रही है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन (Caption) लिखा गया है कि, 'इन्हें साथ में 44 साल पूरे हो चुके हैं.' वीडियो में बुजुर्ग अपने हाथ में एक गुलाब का फूल (Rose) पकड़े हुए हैं. इंटरनेट पर यह वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. यूजर्स बुजुर्ग के इस रोमांटिक अंदाज (Romantic Style) को काफी पसंद कर रहे हैं. नेटिजन्स हार्ट इमोजी बनाकर कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अपना प्यार लुटा रहे हैं. इस वीडियो को अब तक कई बार देखा जा चुका है. वहीं दो लाख से ज्यादा लोग वीडियो (Trending Video) को लाइक भी कर चुके हैं.

* ""दिल्ली वालों को रेड लाइट जंप करने से रोकेंगीं 'करीना कपूर'! वायरल हुआ ट्रैफिक पुलिस का मजेदार ट्वीट
* 'इंजेक्शन देख डर के मारे रोने-बिलखने लगा पुलिसकर्मी, VIDEO देख छूट जाएगी हंसी
* "भैंस के सामने ठुमके लगाना लड़की को पड़ा महंगा, आगे जो हुआ उसे देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

देखें वीडियो- तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक साथ आए नज़र

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
40 हजार फीट की ऊंचाई पर फैंस ने कुछ इस तरह मनाया भारत की जीत का जश्न, देखें VIDEO
इनके प्यार के सामने न 'घुटना' आड़े आया न उम्र, VIDEO देख आप भी कहेंगे प्यार हो तो ऐसा
बैलेंस खोते ही पलट गया ओवरलोड ट्रक, सैकड़ों बोरियों के नीचे दब गया सड़क किनारे बैठा बेजुबान, VIDEO देख फूटा लोगों का गुस्सा
Next Article
बैलेंस खोते ही पलट गया ओवरलोड ट्रक, सैकड़ों बोरियों के नीचे दब गया सड़क किनारे बैठा बेजुबान, VIDEO देख फूटा लोगों का गुस्सा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;