कभी बॉडी शेमिंग की थी शिकार, आज सोशल मीडिया पर हैं सुपरस्टार, सोनाली मल्होत्रा की कहानी अलग है

सोनाली के इंस्टाग्राम पर 5 लाख 72 हज़ार से ज़्यादा फॉलोवर्स हैं. सोसल मीडिया पर वो बेहतरीन कंटेंट बनाती हैं. वर्तमान में एक मॉडल भी हैं. शुरुआती दिनों में वो बॉडी शेमिंग का शिकार हुई थीं.

कभी बॉडी शेमिंग की थी शिकार, आज सोशल मीडिया पर हैं सुपरस्टार, सोनाली मल्होत्रा की कहानी अलग है

सोशल मीडिया का इस्तेमाल आज हर वर्ग के लोग कर रहे हैं. भारत में इंटरनेट के ज़रिए लोग अपनी एक अलग पहचान बना रहे हैं. इंटरनेट के आने से लोगों के पास एक बहुत ही बड़ा मंच बन गया है. कहते हैं कि इंटरनेट ने लोगों को नई ज़िंदगी दी है. लोग अपनी भावनाओं को अच्छे से व्यक्त करते हैं. यूं तो इंटरनेट पर कई कंटेंट क्रियटर्स हैं, जो अपनी एक अलग पहचान बना रहे हैं. उनमें से ही एक सोनाली मल्होत्रा हैं. कभी बॉडी शेमिंग की शिकार थीं, मगर आज सोशल मीडिया की स्टार हैं. उनकी कहानी सबसे अलग है.

सोनाली के इंस्टाग्राम पर 5 लाख 72 हज़ार से ज़्यादा फॉलोवर्स हैं. सोसल मीडिया पर वो बेहतरीन कंटेंट बनाती हैं. वर्तमान में एक मॉडल भी हैं. शुरुआती दिनों में वो बॉडी शेमिंग का शिकार हुई थीं. मगर हिम्मत नहीं हारीं. सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को एक चैलेंज के तौर पर लिया और अच्छा करने की कोशिश की. अक्सर सोनाली अपने पोस्ट के माध्यम से लोगों को संदेश देती हैं कि "आप अपने आप को कभी भी कमजोर ना समझे, हमेशा अपने आप पर यकीन करे. लोग हमारे बारे में क्या सोचते हैं, यह हमें नहीं सोचना है. लोग हमारे बारे में क्या सोचते हैं, इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए और तभी हम आगे बढ़ सकते हैं और जीवन में कुछ बदलाव कर सकते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनाली मल्होत्रा एक इंडियन मॉडल, सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और ब्लॉगर है. 4 दिसंबर 1997 को इनका जन्म मुंबई के महाराष्ट्र में हुआ था. सोनाली इंस्टाग्राम पर मोटिवेशनल कंटेंट शेयर करती हैं. एक तरह से मेंटल कोच की तरह काम करती हैं.