ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बीच सड़क पर किया ऐसा काम कि देखते ही रह गए लोग, देखें VIDEO

हाल ही में वायरल एक वीडियो इंटरनेट पर सभी का दिल जीत रहा है. वीडियो में ट्रैफिक पुलिसकर्मी (Traffic Police) की काम के प्रति शिद्दत को देख आप भी इनकी तारीफ करते नहीं थकेंगे.

ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बीच सड़क पर किया ऐसा काम कि देखते ही रह गए लोग, देखें VIDEO

ट्रैफिक पुलिसकर्मी के कारनामे को देख फैन हो रहे लोग, VIDEO जीत रहा दिल

सोशल मीडिया (Social Media) पर यूं तो रोजाना एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल (Trending On Social Media) होते हैं, लेकिन कुछ वीडियोज सरप्राइज (Surprise) कर सोचने पर मजबूर कर देते हैं. हाल ही में वायरल (Viral) हुए इस वीडियो (video) को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि आज भी लोग अपना काम पूरी ईमानदारी और शिद्दत से करते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी (Traffic Police) ने ऐसा काम किया है, जो इंटरनेट पर हर किसी का दिल छू रहा है. 

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बीच सड़क पर झाड़ू लगाते हुए (Traffic Police Mopping The Road) देखा जा रहा है. इतना ही नहीं वे झाड़ू की मदद से सड़क पर पड़े छोटे-छोटे कंकड़ों को किनारे करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि सड़क पर ढेर सारे कंकड़ (Pebbles) बिखरे हुए हैं, जिसके चलते वहां से गुजर रहे लोगों को दिक्कतों (Problems) का सामना करना पड़ रहा है, जिसके बाद एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को झाड़ू की मदद से सड़क पर पड़े कंकड़ों को किनारे करते हुए देखा जा रहा है.

इस पेपर प्लेट को देखकर याद आ जाएगा एग्जाम, छूट जाएगी हंसी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन (Caption) में लिखा गया है, 'सभी आत्माएं इतनी जिम्मेदार नहीं होतीं, इस अधिकारी (Officer) को सलाम.' वीडियो में देखा जा सकता है कि अगर ट्रैफिक पुलिसकर्मी चाहता तो सड़क पर चलते और लोगों की तरह बड़ी ही आसानी से इन कंकड़ों को नजरअंदाज (Ignore) कर सकता था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया, बल्कि उस रास्ते से गुजरने वाले लोगों को परेशानी न हो इसके लिए उन्होंने झाड़ू की मदद से सड़क पर पड़े उन कंकड़ों को खुद हटाना जरूरी समझा.

Viral Video: रोबोट की तरह चलते हैं इस शख्स के हाथ, स्पीड देख चकरा जाएगा सिर

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ट्रैफिक पुलिसकर्मी (Traffic Police) की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 9 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक (Like) कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स बढ़चढ़ कर अपने कमेंट्स के जरिए प्यार लुटा रहे हैं.

देखें वीडियो- कार्तिक आर्यन इस अंदाज में आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com