Viral Video: रोबोट की तरह चलते हैं इस शख्स के हाथ, स्पीड देख चकरा जाएगा सिर

अक्सर कई दफ्तरों में कुछ लोग जल्दी, तो कुछ बड़ी धीरे-धीरे आराम से अपना काम करना पसंद करते हैं. वहीं कुछ लोग फुर्ती से अपने काम में जान फूंक देते हैं. इसका अंदाजा हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है.

Viral Video: रोबोट की तरह चलते हैं इस शख्स के हाथ, स्पीड देख चकरा जाएगा सिर

Viral Video: स्पीड के मामले में मशीन को मात दे देता है यह शख्स, स्टांप ऐसे लगाता है जैसे हो कोई रोबोट

सरकारी नौकरी भला किसे पसंद नहीं होती. सरकारी नौकरी के सपने देखने वाले लोग रात-दिन कड़ी मेहनत कर अपने इस सपने को साकार कर पाते हैं. सरकारी नौकरी के लिए लोग जितना तेजी दिखाते है, उससे भी धीमी तरीके से यहां काम होता है, ऐसा कहा जा सकता है, पर ऐसा हर जगह हो यह जरूरी नहीं है. हम में से कई लोग जानते हैं कि सरकारी दफ्तरों में काम किस तरह होता है. यहां कुछ लोग जल्दी, तो कुछ बड़ी धीरे-धीरे आराम से अपना काम करना पसंद करते हैं. वहीं कुछ लोग फुर्ती से अपने काम में जान फूंक देते हैं. इसका अंदाजा हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है. 

यहां देखें वीडियो

हाल ही में एक वायरल वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. यूं तो सोशल मीडिया पर रोजाना एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जो हैरान कर देते हैं. बदलते समय में काम भी हाइटेक हो चुका है. जहां अब कई सरकारी ऑफिस में लोग फुर्ती से काम करने के लिए कंप्यूटर का इस्तेमाल करते हैं, वहीं कुछ सरकारी ऑफिस ऐसे भी है जहां आज भी काम पुराने तरीके से किया जा रहा है. इन दिनों इंटरनेट पर वायरल एक वीडियो को देखकर शायद इस बात को समझना आपके लिए आसान हो जाएगा. वीडियो में एक शख्स को मशीन की स्पीड से स्टांप लगाते देखा जा रहा है. वीडियो में शख्स की स्पीट देख हर कोई हैरान है.

देखते ही देखते मोगली की तरह बिल्डिंग पर चढ़ गया यह शख्स, VIDEO देख घूम जाएगा सिर


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @dc_sanjay_jas नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करने वाले जिला कलेक्टर संजय कुमार ने कैप्शन में लिखा है, ''जिम्मेदारियां' ही हैं जो हमें 'इंसान' से 'मशीन' बना देती हैं!' इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स वीडियो को देख एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोगों को वीडियो में दिख रहे शख्स के काम करने का तरीका काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'सिर्फ जिम्मेदारी नहीं।।।!! कार्यशैली, नैतिकता एवं ईमानदारी भी है जो इस प्रकार कार्य कर पा रहे हैं.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, 'किसी चीज की तैयारी ही हमें बेहतर बनाती है.'

देखें वीडियो- कियारा आडवाणी, वरुण धवन और अनिल कपूर ने मेट्रो में किया सफर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com