छोटे भाई को बिना सहारे चलते देख खुशी से झूमने लगी बहनें, वीडियो देख इमोशनल हुए लोग

भाई अपनी बहनों के लिए हर मुसीबत से लड़ने को तैयार रहते हैं. वहीं बहन हमेशा अपने भाई के साथ खड़ी रहती है, ताकि वो दोनों मिलकर बुरे से बुरे वक्त का सामना कर सके. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर भाई-बहन की जोड़ी का एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है.

छोटे भाई को बिना सहारे चलते देख खुशी से झूमने लगी बहनें, वीडियो देख इमोशनल हुए लोग

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

नई दिल्ली:

दुनिया में कई रिश्ते इतने खूबसूरत होते हैं, जिनके बीच के प्यार को बयां कर पाना भी मुश्किल होता है. ऐसा ही रिश्ता भाई-बहन (Brother-Sister) का भी होता है, जिसके बीच के तालमेल को शायद की कोई शब्दों में बता सके. भाई अपनी बहनों के लिए हर मुसीबत से लड़ने को तैयार रहते हैं. वहीं बहन हमेशा अपने भाई के साथ खड़ी रहती है, ताकि वो दोनों मिलकर बुरे से बुरे वक्त का सामना कर सके. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर भाई-बहन की जोड़ी का एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है, उसमें दो बहनें अपने भाई के साथ नजर आ रही है. दोनों बहने फर्श पर बैठी है, वहीं वो अपने छोटे भाई को हाथों से सहारा देकर खड़ा कर रही है. लेकिन कुछ ही देर में वीडियो (Video) में दिखाई दे रहा छोटा बच्चा पहली बार अपने लड़खड़ाते कदमों से बिना किसी सहारे के चलकर दिखाता है. भाई को पहली बार अपने पैरों पर चलता देख दोनों बहनें (Sisters) खुशी से झूम उठती है.

यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि भाई ने जैसे ही अपने पैरों पर चलना शुरू किया. ऐसा लगा मानो जैसे दोनों बहनों को दुनिया की सबसे बड़ी खुशी मिल गई हो. सोशल मीडिया (Social Media) पर जैसे ही वीडियो शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि यकीनन बहन के लिए भाई से बढ़कर कुछ नहीं होता है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

ये भी पढ़ें: मनी हाइस्ट स्टार की तस्वीर में दिखे भगवान गणेश, फोटो देख खुश हुए इंडियन फैंस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया (Social Media) पर ये वीडियो goodnews_movement नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. तभी से ये वीडियो हर जगह छाया हुआ है. वैसे तो इस वीडियो को एक दिन पहले ही शेयर किया गया है लेकिन खबर लिखे जाने तक ही इसे 2 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. इसके साथ ही कई लोग इस वीडियो अपने-अपने सोशल मीडिया अकांउट से भी शेयर कर रहे हैं.