विज्ञापन
This Article is From Jan 06, 2022

मनी हाइस्ट स्टार की तस्वीर में दिखे भगवान गणेश, फोटो देख खुश हुए इंडियन फैंस

मनी हाइस्ट में मोनिका उर्फ स्टॉकहोम के किरदार के लिए स्पेनिश अभिनेत्री ने वैसे तो खूब सुर्खियां बटोरी है. लेकिन फिलहाल फैंस को उनका जो अंदाज पसंद आया, उसकी वजह वो तस्वीर है जिसमें एस्तेर एसेबो हिंदू देवता भगवान गणेश की तस्वीर के सामने पास नजर आ रही है.

मनी हाइस्ट स्टार की तस्वीर में दिखे भगवान गणेश, फोटो देख खुश हुए इंडियन फैंस
सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है.
नई दिल्ली:

मनी हाइस्ट (Money Heist) सीरीज का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. यही वजह है कि लोग इस सीरीज के किरदरों की तारीफ करते नहीं थकते. लेकिन कुछ कैरेक्टर ऐसे होते हैं, जो हर किसी को पसंद आते हैं. मनी हाइस्ट वेबसीरीज में एक ऐसा ही कैरेक्टर है स्टॉकहोम (Stockholm) यानी एस्तेर एसेबो. जिनकी दुनियाभर में अच्छी-खास फैन फॉलोइंग बन चुकी है. उन्हीं की एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों काफी वायरल हो रही. जिसे देखने के बाद एस्तेर के इंडियन फैंस उनकी खूब तारीफ कर रही है.

मनी हाइस्ट में मोनिका (Monika) उर्फ स्टॉकहोम के किरदार के लिए स्पेनिश अभिनेत्री ने वैसे तो खूब सुर्खियां बटोरी है. लेकिन फिलहाल फैंस को उनका जो अंदाज पसंद आया, उसकी वजह वो तस्वीर है जिसमें एस्तेर एसेबो (Esther Acebo) हिंदू देवता भगवान गणेश की तस्वीर के सामने पास नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि हिंदू देवता भगवान गणेश की तस्वीर उनके घर में लगी हुई है. जिसे देख भारतीय फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और उनकी तस्वीर जमकर वायरल हो रही है.

यहां देखिए तस्वीर-

कई लोगों ने इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही इस पर कैप्शन दिया गया 'भारत के लिए गर्व का क्षण. स्पेन की मशहूर अभिनेत्री एस्तेर एसेबो (Esther Acebo) जो की नेटफ्लिक्स (Netflix) फेमस सीरीज मनी हाइस्ट में मोनिका उर्फ स्टॉकहोम का किरदार निभा चुकी है. वह एक वीडियो में अपने घर पर भगवान गणेश की वैदिक तस्वीरों को गर्व से प्रदर्शित कर रही है.' जो कि हर भारतीय के लिए गर्व की बात है.

ये भी पढ़ें: छोटे बच्चे ने मैडम के कहने पर गाया गाना, वीडियो देख मुस्कुराने लगे लोग

इस तस्वीर को @the_wings_2002 नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इन फोटोज को शेयर करते हुए बताया गया है कि यह तस्वीरें एस्तेर के इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के स्क्रीनशॉट हैं. जिसमें वह अपने घर में रखी हिंदू देवता भगवान गणेश की तस्वीर के सामने चाय निकालते दिख रही हैं. दीवार पर गणेश जी का पोस्टर लगा हुआ है जो साफ तौर पर ये दिखाता है एस्तेर को भगवान गणेश में कितनी आस्था है. अब उनकी ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
मनी हाइस्ट स्टार की तस्वीर में दिखे भगवान गणेश, फोटो देख खुश हुए इंडियन फैंस
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com