रेलिंग से नीचे गिर रहा था बच्चा, मां ने फुर्ती दिखाकर बचाई जान...देखें वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर इस बार जो वीडियो तेजी से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है, उसमें एक महिला अपने बच्चे की जान बचाने के लिए सुपर मॉम बन जाती है.

रेलिंग से नीचे गिर रहा था बच्चा, मां ने फुर्ती दिखाकर बचाई जान...देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

मां और बच्चे के बीच का रिश्ता दुनिया में सबसे अनोखा होता है. इसलिए हर कोई इस रिश्ते को बखूबी समझता है. हम सभी जानते हैं कि कोई भी बच्चा जब मुसीबत में होता है, तब हर मां दुनिया के किसी भी खतरे का सामना करने को तैयार रहती है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी मां की ममता के कायल हो जाएंगे. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बना हुआ है.

इस वायरल वीडियो (Viral Video) में देख सकते हैं कि एक महिला (Women) अपने बच्चे को लेकर लिफ्ट (Lift) से बाहर निकल रही है. इस बीच उसका फोन (Phone) बजने लगता है और वह बच्चे का हाथ छोड़कर फोन पर बात करने लगती है. तभी बच्चा बालकनी में रेलिंग की तरफ चला जाता है. बच्चा जैसे ही रेलिंग को पकड़ने जाता है, वह अनियंत्रित होकर रेलिंग के गैप में निकलकर गिरने लगता है. 

इसी बीच फोन पर बात कर रही उसकी मां ये देखती है. वह फोन छोड़कर तेजी से उसकी तरफ दौड़ पड़ती है. इस तरह वह बच्चे को गिरने से बचा लेती है. अपने बच्चे को बचाने के लिए मां ने जिस तरह की फुर्ती दिखाई यकीनन वो बेहद कमाल है. वीडियो को देख हर कोई मां की तारीफ कर रहा है. इस वीडियो (Video) को लोग खूब शेयर कर रहे हैं. इस पर कमेंट करने वालों की भी कमी नहीं है. लोग मां की तारीफ करते हुए कमेंट कर रहे हैं.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: अचानक बारिश में आसमान से बरसने लगी मछलियां, हर कोई रह गया हैरान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया (Social Media) पर इस वीडियो (Video) को memewalanews नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक ही इस वीडियो को 1300 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया है सुपरमॉम. इसके अलावा कई लोगों ने इस वीडियो को अपने-अपने सोशल मीडिया अकांउट से शेयर भी किया है.