विज्ञापन
This Article is From Nov 03, 2022

ड्यूटी के साथ साथ मां का भी फर्ज अदा करती दिखी महिला Uber Cab ड्राइवर, यात्री ने शेयर की Photo

Viral Story: हाल ही में एक महिला के संघर्ष भरे सफर की कहानी सोशल मीडिया पर हर किसी का दिल छू रही है. बताया जा रहा है कि, Uber Cab की यह महिला ड्राइवर मां अपनी बेटी को साथ लेकर कैब ड्राइविंग का काम करती हैं.

ड्यूटी के साथ साथ मां का भी फर्ज अदा करती दिखी महिला Uber Cab ड्राइवर, यात्री ने शेयर की Photo

Inspiring Story Viral: एक मां अपने बच्चे की खुशी और उसके अच्छे भविष्य के लिए क्या कुछ नहीं करती. वहीं कई बार रोजी रोटी का संकट और परिवार चलाने की जिम्मेदारियां निभाने के लिए महिलाओं को घर के बाहर कदम निकालने ही पड़ते हैं. इसका अंदाजा हाल ही में वायरल इस दिल को छू लेने वाली तस्वीर को देखकर लगाया जा सकता है, जिसे सोशल मीडिया पर एक यात्री ने शेयर की है. बताया जा रहा है कि यह Uber Cab की यह महिला ड्राइवर अपनी नन्हीं सी (बेटी) जान को साथ लेकर कैब ड्राइविंग का काम करती है.

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लिंक्डइन पर इस तस्वीर को CloudSEK के CEO राहुल सासी ने शेयर किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में बताया कि, जब उन्होंने कैब बुक की तो उन्हें नहीं पता था कि, एक मां ड्राइवर बनकर उन्हें लेने आने वाली है. राहुल सासी ने पोस्ट में आगे बताया कि, उन्होंने बेंगलुरु में कहीं जाने के लिए उबर कैब बुक की थी, लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा तक नहीं था कि उन्हें कौन लेने आ रहा है. राहुल बताते हैं कि, जब कैब आकर सामने रुकी, तो उसमें एक महिला ड्राइवर थी, जिनकी बगल वाली सीट पर एक प्यारी सी बच्ची सो रही थी, जिसे देखकर वे हैरान रह गए.

सफर के दौरान राहुल सासी ने महिला से उनके बारे में जानना चाहा, तब बातचीत के दौरान महिला ने बताया कि, उनका नाम नंदिनी है और वो बिज़नेस वुमन बनना चाहती थी. इससे पहले कुछ साल पहले नंदिनी ने फूड ट्रक की भी शुरुआत की थी, लेकिन कोरोना ने सब तबाह कर दिया. बिज़नेस भी नहीं चल पाया और इसमें सारी जमा पूंजी भी खर्च हो गई. खुद से फिर  खड़े होने के लिए उन्होंने कैब चलाना शुरू कर दिया.

नंदिनी ने बातचीत के दौरान बताया कि, वह इस काम को अपने 12 घंटे देती है. नंदिनी की मानें तो कोई भी काम बड़ा या छोटा नहीं होता. नंदिनी वापस अपने सपनों को उड़ान देना चाहती हैं, जिसके लिए वे कड़ी मेहनत करने से भी नहीं चूकतीं. नंदिनी की बातों से यात्री राहुल सासी इतने इंस्पायर हुए कि, उन्होंने उनके साथ एक तस्वीर की गुजारिश की और इस तस्वीर के साथ उनके सफर के बारे में बताते हुए उन्होंने सोशल मीडिया एक पोस्ट शेयर किया. खास बात यह है कि महिला की मदद के लिए खुद उबर के कंट्री हेड प्रभजीत सिंह ने भी संपर्क किया और उन्हें समर्थन करते हुए उनकी सराहना की.

* ""''दुल्हन को जबरदस्ती विदा करते नजर आए घरवाले, VIDEO देख हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट
* ''Video: फोटो के चक्कर में टाइगर के साथ पोज देने की गलती कर बैठी लड़की, अगले ही पल...
* "क्या आप जानते हैं तस्वीर में दिख रहे इस अजीबोगरीब सांप का नाम, IFS अधिकारी भी ढूंढ रहे हैं जवाब

देखें वीडियो- मलाइका अरोड़ा योगा स्टूडियों के बाहर हुई स्पॉट, क्लिक कराई फोटो

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अगला स्पाइडरमैन यही बनेगा... छोटे बच्चे ने हवा में ऐसे किए निंजा स्टंट, 25 करोड़ लोगों ने देखा होश उड़ा देने वाला Video
ड्यूटी के साथ साथ मां का भी फर्ज अदा करती दिखी महिला Uber Cab ड्राइवर, यात्री ने शेयर की Photo
पेन का क्या यूज है? बच्चे ने दिया इस सवाल का ऐसा जवाब पढ़कर टीचर भी रह गए हक्के बक्के
Next Article
पेन का क्या यूज है? बच्चे ने दिया इस सवाल का ऐसा जवाब पढ़कर टीचर भी रह गए हक्के बक्के
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com