विज्ञापन
This Article is From Nov 02, 2022

Video: फोटो के चक्कर में टाइगर के साथ पोज देने की गलती कर बैठी लड़की, अगले ही पल...

Shocking Tiger Video: हाल ही में टाइगर का एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक टाइगर लड़की के साथ फोटोशूट करवाते हुए पोज देता नजर आ रहा है. यह वीडियो वाकई हैरान कर देने वाला है.

Video: फोटो के चक्कर में टाइगर के साथ पोज देने की गलती कर बैठी लड़की, अगले ही पल...

Trending Tiger Video: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिसमें पालतू जानवरों और इंसानों के बीच का प्यार देखने को मिलता रहता है. कई वीडियोज में पालतू जानवरों को इंसानों के साथ मस्ती करते, खेलते और रूठते-मनाते भी देखा जाता है. इन में से कुछ वीडियोज दिल को छू जाते हैं, तो कुछ हैरत में डाल देते हैं, लेकिन क्या कभी आपने किसी पालतू जानवर के अलावा किसी खूंखार जानवर को इंसानों के करीब देखा है. ऐसा सोचने पर ही रूह कांप उठती है, लेकिन हाल ही में वायरल इस हैरान कर देने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे एक लड़की मजे से टाइगर के साथ फोटो के लिए पोज देती नजर आ रही है.

यहां देखें वीडियो

चौंका देने वाले इस वीडियो में एक टाइगर लड़की के साथ फोटोशूट करवाने के लिए पोज दे रहा है, जबकि लड़की भी आराम से उसके साथ फोटो खिंचवा रही है. रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक टाइगर एक लड़की की पीठ के ऊपर टिककर बैठा हुआ है और मजे से फोटो खिंचवा रहा है. हैरानी की बात है कि वीडियो में दिख रहा यह खूंखार टाइगर गुस्से की जगह, किसी जेंटलमैन की तरह पेश आ रहा है. यह वीडियो वाकई कमाल का है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'बाघों को छोटी उम्र से पालने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है.' इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई दंग है. इस वीडियो को अब तक 55 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है, वहीं पांच हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'OMG.... ये बहुत खतरनाक और चौंकाने वाला है, कृपया ऐसा दोबारा करने की कोशिश न करें.'

* ""''ढूंढो तो जाने' आमों के बीच छिपा है एक तोता, ढूंढने में बड़े-बड़े सूरमा भी हो चुके हैं फेल!
* ''Video: पंडित जी ने मंडप में कह दी ऐसी बात, सुनकर दूल्हा दुल्हन समेत घाराती बाराती भी हो गए हंस हंस कर लोटपोट
* "ESA ने जारी किया पृथ्वी के चुंबकीय क्षेत्र से आ रही डरावनी आवाजों का Audio, कमजोर दिल वाले ना सुनें!

देखें वीडियो- नीले जंपसूट में बांद्रा में जेनेलिया डिसूजा डे बिखेरा जलवा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बैचलर्स हर दिन मंगा रहे थे 10-15 पार्सल, गार्ड ने डिलीवरी से परेशान होकर कर दी शिकायत, फिर सोसाइटी ने जारी किया ऐसा नोटिस
Video: फोटो के चक्कर में टाइगर के साथ पोज देने की गलती कर बैठी लड़की, अगले ही पल...
तमन्ना भाटिया के गाने पर अपने डांस से 'अंकल' ने लगा दी आग, लोग बोले- संभलकर 'चचा' पीछे ही पेट्रोल पंप है
Next Article
तमन्ना भाटिया के गाने पर अपने डांस से 'अंकल' ने लगा दी आग, लोग बोले- संभलकर 'चचा' पीछे ही पेट्रोल पंप है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com