दुकानदार ने पुतले को पहनाई ऐसी बेहतरीन शेरवानी, लोगों ने कहा 'अरे ये तो Barack Obama हैं'

Obama’s Diwali Party Outfit: हाल ही में इंटरनेट पर एक पुतले का चेहरा चर्चा का विषय बना हुआ है, जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. तस्वीर में मैनिक्विन (पुतले) की शक्ल अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा से मिलती-जुलती दिखाई दे रही है.

दुकानदार ने पुतले को पहनाई ऐसी बेहतरीन शेरवानी, लोगों ने कहा 'अरे ये तो Barack Obama हैं'

Mannequin Face Resemblance Barack Obama: सोशल मीडिया पर यूं तो एंटरटेनमेंट की कोई कमी नहीं हैं, यहां कब क्या वायरल हो जाए कह नहीं सकते. कई बार कुछ वीडियोज और फोटोज इंटरनेट पर हवा की तरह वायरल होते हैं, जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं. हाल ही में एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई है, जिसमें कपड़ों की दुकान में खड़े एक पुतले की शक्ल इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, इस तस्वीर में नीले रंग की शेरवानी पहने इस मैनिक्विन (पुतले) की शक्ल अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा से मिल रही है. यकीन ना आये तो आप खुद ही देख लीजिए.

यहां देखें वीडियो

इस तस्वीर के वायरल होने की वजह पुतले का चेहरा है, जो अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा से मिलता-जुलता है. दरअसल, ग्राहकों को अपनी दुकान में बुलाने के लिए दुकानदार कई तरीके अपनाते हैं. कुछ बड़े बैनर्स का सहारा लेते हैं, तो कुछ इसके लिए बंपर डिस्काउंट का रास्त चुनते हैं. फेस्टिव सीजन में अक्सर दुकानदार ग्राहकों का ध्यान खींचने के लिए दुकान के बाहर पुतलों को शानदार कपड़े पहनाकर खड़ा कर देते हैं, जिसे देखकर कई बार ग्राहक दुकान का रूख कर लेते हैं. ऐसे ही एक पुतले की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसकी यूजर्स खूब मौज ले रहे हैं.

वायरल हो रही इस तस्वीर में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के चेहरे से मिलते-जुलते यह पुतला नीली शेरवानी में दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस तस्वीर को @lilcosmicowgirl नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'ओबामा का दिवाली आउटफिट.' हालांकि, इसकी पुष्टी नहीं हुई है कि यह तस्वीर कहां की है और कब की है. कुछ यूजर्स इस पर लिख रहे हैं कि, 'वेलकम टु चांदनी चौक.' वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा, 'भारतीय गजब के जुगाड़ू हैं.'

* ""'शेरों के साथ फोटो खिंचवाते हुए उनके साथ खेलने की गलती कर बैठी महिला! VIDEO देख कांप उठेगी रूह
* ''छोटे बच्चे ने पढ़ाई करते करते अपने 'पापा' से कह दी ऐसी बात, वायरल हो गया VIDEO
* "Video: डांस करते-करते खुद को नागिन समझ बैठा शख्स, लोगों का लगा डसने!

देखें वीडियो- अभिषेक-ऐश्वर्या बच्चन बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com