छोटे बच्चे ने पढ़ाई करते करते अपने 'पापा' से कह दी ऐसी बात, वायरल हो गया VIDEO

Trending Video: हाल ही में एक दिल छू लेने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक छोटा बच्चा अपने पिता से बात करता नजर आ रहा है. वीडियो में बच्चे की मासूमियत को देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

छोटे बच्चे ने पढ़ाई करते करते अपने 'पापा' से कह दी ऐसी बात, वायरल हो गया VIDEO

Funny Kid Video: सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं, तो कुछ वीडियोज हैरान कर देते हैं. वहीं कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं, जो लोगों के दिलों को छू जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला रहा है. वीडियो एक छोटे से बच्चे का है, जो अपने क्यूट अंदाज और मजेदार बातों से सोशल मीडिया पर हर किसा की ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में एक छोटा बच्चा अपने पिता से बात करता नजर आ रहा है, जिसमें बच्चे की मासूमियत को देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. वीडियो में बच्चा अपने पिता से हिंदी सब्जेक्ट में वर्तनी के सुधार के बारे में बताता नजर आ रहा है. वीडियो में एक बच्चे को पेंसिल पकड़े हुए देखा जा सकता है. इस दौरान बच्चा हाथ में एक कॉपी भी लिया हुआ है, जो सामने टेबल पर रखी हुई है. वीडियो में बच्चा अपने पिता से कहता है, 'पापा जी जब मैं छोटा था ना, तो मैं ऋ से ऋषि गलत बना रहा था ट्यूशन में. अब मैं बड़ा हो गया हूं तो बनाना आ गया.'

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया हैं, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'मैं अब बड़ा हो गया हूं.' अब तक, पोस्ट को 10 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं 508,158 लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अब तो आप बहुत बड़े हो गए हैं.' एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'प्यारा बच्चा, मेरे भतीजे की तरह.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'इतना प्यारा बच्चा.' कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दिल से या जोर से हंसते हुए इमोटिकॉन्स से दिखाईं.

* ""'किंग कोबरा के फन को चूम रहा था शख्स, VIDEO देख लगेगा शॉक
* ''VIDEO: खुद को शीशे में देख तेंदुए के उड़े होश, रिएक्शन देख हो जाएंगे हंस-हंस कर लोटपोट!
* "रॉकेट जलाने के लिए 'दद्दा' ने ढूंढ निकाला जोरदार जुगाड़, VIDEO देख आप भी रह जाएंगे हक्के बक्के


देखें वीडियो- Video: जया बच्‍चन दिवाली के मौके पर पैपराजी पर भड़कीं, वायरल वीडियो में कहा- घुसपैठिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com