मन को प्यार से भर देगा बंदरों के मिलन का ये Video, ऐसा लगता है बरसों बाद मिला है ये परिवार

इस क्लिप में दो बंदरों को एक-दूसरे से ऐसे मिलते और गले लगते देखा जा सकता है, जैसे वह सालों बाद मिले हों और उनके बीच गहरा प्रेम हो. वीडियो कैप्शन भी कुछ ऐसा ही लिखा है, 'जब महामारी के बाद परिवार मिलते हैं.'

मन को प्यार से भर देगा बंदरों के मिलन का ये Video, ऐसा लगता है बरसों बाद मिला है ये परिवार

इंसान ही नहीं बंदर भी दिखाते हैं एक-दूसरे को प्यार, देखें Viral Video

प्यार दिखाने और जताने के मामले में कुछ जानवर, इंसानों से कम नहीं है. अपनों के लिए इन जानवरों के मन में भी वहीं भावनाएं होती हैं, जैसी हम इंसानों के मन में होती हैं. हाल में आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है, जिससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. इस क्लिप में दो बंदरों को एक-दूसरे से ऐसे मिलते और गले लगते देखा जा सकता है, जैसे वह सालों बाद मिले हों और उनके बीच गहरा प्रेम हो. वीडियो कैप्शन भी कुछ ऐसा ही लिखा है, 'जब महामारी के बाद परिवार मिलते हैं.

Watch: अब इंसानों के अलावा Dogs भी लगाते दिखेंगे सनग्लासेस और कैप, जानिए खास वजह



वीडियो में दो बंदर अपनी पीठ पर बच्चों को लादे एक-दूसरे से ऐसे मिलते हैं, जैसे सालों से एक-दूसरे से न मिले हों. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बंदर अपनी पीठ पर बच्चे को लादे बैठा हुआ है, वहीं दूसरा बंदर भी अपने नन्हे से बच्चे को लेकर वहां आता है. जैसे ही दोनों बंदर आमने-सामने आते हैं, दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई देते हैं. एक बंदर दूसरे से बच्चे को ले लेता है और उस पर भी खूब प्यार जताता है, वीडियो देखकर ऐसा लगता है, जैसे यह सभी एक ही परिवार के सदस्य हों. जैसा कि कैप्शन में लिखा है, सच में देख कर ऐसा लगता है कि ये सभी बंदर बेहद करीबी हों और एक-दूसरे से बिछड़ने के सालों बाद एक हुए हों.

बंदर परिवार के इस मिलन ने इंटरनेट को खुश कर दिया है. शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 42 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि वीडियो को अब तक 3 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'इनमें कितना प्यार और स्नेह है, हमें इनसे सिखना चाहिए'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'कितनी सुंदर और इतनी मानवीय! बंदर भी रिश्ते निभाना जानते हैं'. 

देखें वीडियो- एयरपोर्ट पर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का दिखा स्टाइलिश लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com