रेलवे ट्रैक पर फंस गया था ट्रक, सामने से आ रही ट्रेन ने मारी ज़ोरदार टक्कर, कैमरे में कैद हुआ भयानक हादसा

एक भयानक हादसे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ये वीडियो एक ट्रेन द्वारा रेलवे ट्रैक पर खड़े एक ट्रक को टक्कर मारने का है.

सोशल मीडिया पर हर रोज एक्सीडेंट के खतरनाक वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसे खतरनाक वीडियो को देखकर हमारे होश उड़ जाते हैं. ऐसा ही एक भयानक हादसे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ये वीडियो एक ट्रेन द्वारा रेलवे ट्रैक पर खड़े एक ट्रक को टक्कर मारने का है. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

वीडियो में दिखाया गया है कि एक ट्रक रेलवे ट्रैक पर फंस गया है. तभी सामने से एक तेज रफ्तार में ट्रेन आ रही थी, जिसने रेलवे ट्रैक पर खड़े ट्रक को जोरदार टक्कर मारी और आगे बढ़ गई. हालांकि ट्रेन कुछ दूर जाकर रुक भी गई. टइस हादसे के दौरान वीडियो में आप देख ही सकते हैं कि ट्रक का बुरा हाल हो गया.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन और ट्रक की टक्कर होते ही, वहां खड़े लोग घबराकर इधर-उधर भागने लगे. वायरल हो रहा ये वीडियो कर्नाटक का बताया जा रहा है. जानकारी का मुकाबिक, हादसे में किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की दुल्हन बनीं गुरप्रीत कौर