Video: पंडित जी ने मंडप में कह दी ऐसी बात, सुनकर दूल्हा दुल्हन समेत घाराती बाराती भी हो गए हंस हंस कर लोटपोट

Wedding Rituals Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में दूल्हा-दुल्हन से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. वीडियो में दूल्हा-दुल्हन मंडप में बैठकर पंडितजी की बातों को गौर से सुन रहे होते हैं. इसी बीच अचानक पंडितजी एक ऐसी बात कह देते हैं, जिसे सुनकर दूल्हा-दुल्हन के साथ-साथ वहां मौजूद घराती-बराती भी जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

Video: पंडित जी ने मंडप में कह दी ऐसी बात, सुनकर दूल्हा दुल्हन समेत घाराती बाराती भी हो गए हंस हंस कर लोटपोट

Groom Bride Funny Video: दूल्हा हो या फिर दुल्हन शादी का दिन दोनों के लिए ही बेहद खास होता है. अपने इस स्पेशल दिन पर चार चांद लगाने के लिए लोग कई तरह तरीके आजमाते हैं, ताकि उनका यह पल यादगार बन सके. सोशल मीडिया पर दुल्हा-दुल्हन और शादी के रिति-रिवाजों से जुड़े वीडियोज आये दिन देखने को मिलते रहते हैं. इन में से कुछ दिल को छू जाते हैं, तो कुछ चेहरे पर एक अलग ही मुस्कान ले आते हैं, लेकिन कई बार जाने-अनजाने शादी समारोह में कुछ ऐसी चीजें भी हो जाती हैं, जो कैमरे में कैद होने के बाद लोगों का हंसा-हंसा कर बुरा हाल कर देती हैं, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है. इ़स वीडियो में दूल्हा और दुल्हन मंडप में बैठकर पंडितजी की बातों को गौर से सुन रहे होते हैं. इसी बीच अचानक पंडितजी एक ऐसी बात कह देते हैं, जिसे सुनकर दूल्हा-दुल्हन के साथ-साथ वहां मौजूद घराती-बराती भी जोर-जोर से हंसने लगते हैं. 

यहां देखें वीडियो

यह दिलचस्प वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें शादी की रस्मों के दौरान मंडप में दूल्हा दुल्हन रस्में अदा करते नजर आ रहे हैं. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, मंडप में दूल्हा और दुल्हन के फेरे हो चुके हैं. इस बीच शादी के वचनों को बताते हुए पंडित जी दूल्हे से कहते हैं कि, आज से ये यानी दुल्हन आपकी डीपी हो गईं. पंडितजी के यह बोलते ही दुल्हा-दुल्हन कुछ समझ नहीं पाते और डीपी का मतलब पूछ लेते हैं. इस पर पंडित जी बड़े ही मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि, डीपी मतलब डिस्प्ले पिक्चर नहीं धर्म पत्नी. यह सुनते ही दूल्हा-दुल्हन के साथ-साथ वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगा-लगाकर हंसने लगते हैं. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जो लोगों का दिल जीत रहा है. इस वीडियो को यूजर्स खूब देख और पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग (Social Media Users) देख और लाइक कर चुके हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स कमेंट सेक्शन में हंसी और हार्ट वाले इमोजी पोस्ट कर अपना प्यार लुटा रहे हैं. 

* ""''ढूंढो तो जाने' आमों के बीच छिपा है एक तोता, ढूंढने में बड़े-बड़े सूरमा भी हो चुके हैं फेल!
* ''खड़े ट्रक पर लड़की ने घुसा दी स्कूटी, VIDEO देख लोगों ने कहा 'पापा की परी'
* "हाथापाई के दौरान लड़के को दिया चलती ट्रेन से धक्का, वायरल हुआ रोंगटे खड़े कर देने वाला VIDEO

देखें वीडियो- मलाइका अरोड़ा योगा क्‍लास के बाहर हुईं स्‍पॉट, हाथ हिलाकर किया पैपराजी का अभिवादन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com