बेंगलुरु के सुहाने मौसम से इस शख्स को है नफरत, बताई ऐसी वजह, सुनकर आप भी करेंगे तारीफ

ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में अनुज को बेंगलुरु के मौसम (Bengaluru weather) के प्रति जुनून के बारे में बात करते हुए दिखाया गया है.

बेंगलुरु के सुहाने मौसम से इस शख्स को है नफरत, बताई ऐसी वजह, सुनकर आप भी करेंगे तारीफ

बेंगलुरु के सुहाने मौसम से इस शख्स को है नफरत

जब सुहावने मौसम की शेखी बघारने की बात आती है, तो बेंगलुरू में रहने वालों को कोई नहीं हरा सकता. हम समझ गए दोस्तों, मौसम बहुत अच्छा है, लेकिन आपको इसे हमारे चेहरे पर क्यों रगड़ना है? अगर आप ऐसे शख्स हैं जो बेंगलुरु (Bengaluru) में नहीं रहते हैं और बारिश की तस्वीरों और सुहाना मौसम के लिए झूमते हुए लोगों की तस्वीरों से आपका ट्विटर फीड भरकर थक गया है, तो अनुज गुरुवारा (Anuj Gurwara) का यह मजेदार वीडियो आपको भी जरूर पसंद आएगा.

ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में अनुज को बेंगलुरु के मौसम (Bengaluru weather) के प्रति जुनून के बारे में बात करते हुए दिखाया गया है. मजेदार वीडियो में वह मौसम का मज़ाक उड़ाते हैं और बुरी ट्रैफ़िक स्थितियों पर तंज करते हैं. हम आपका मज़ा खराब नहीं करेंगे, इसलिए पहले आप ये वीडियो देखें...

देखें Video:

पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, “मेरेकु #बैंगलोर बहुत पसंद. छुपी उंगली करूं. कुछ भी नक्को समझो. बुरा लगे तो ऊपर देखो.. मौसम कितना अच्छा है!”

वीडियो को अबतक 23 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और बहुत से कमेंट्स भी मिले हैं. लोगों को ये वीडियो बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है और वीडियो देखने के बाद लोग अनुज की तारीफ भी कर रहे हैं, जिन्होंने सचमुच मज़ाक में ही सही लेकिन बिल्कुल सच बात कही है. कई लोगों ने यह भी बताया कि बेंगलुरू में मौसम की स्थिति बिजी ऑफिस टाइम के दौरान यातायात में 2 घंटे के लंबे इंतजार करने की वजह से बिल्कुल सही नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किंग कोबरा की ऐसी लड़ाई नहीं देखी होगी कभी, फन लहराते हुए एक-दूसरे को खूब पटका