फ्लाइट में महिला को खाने में मिला 'दांत', ट्वीट करने पर कंपनी ने मांगी माफी, कहा- हमें खेद है!

ट्वीट में देखा जा सकता है कि नैपकीन में लपेटे हुए एक दांत महिला के भोजन में मौजूद है. महिला ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा है- 25 अक्टूबर को मैं लंदन से दुबई जा रही थी. उस यात्रा में मुझे ये दांत मिला.

फ्लाइट में महिला को खाने में मिला 'दांत', ट्वीट करने पर कंपनी ने मांगी माफी, कहा- हमें खेद है!

यूं तो फ्लाइट पर कई सुविधाएं मोजूद होती हैं. लोगों को कई चीज़ें पसंद आती हैं. मगर कई बार लापरवाही होने के कारण कंपनी को शर्मसार होना पड़ता है. अभी हाल ही में ब्रिटिश एयरवेज़ की फ्लाइट संख्या BA107 की एक पैसेंजर ने एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लोगों को जानकारी दी कि खाने में उसे दांत मिला है. नैपकीन में यह दांत मौजूद था. महिला पैसेंजर लंदन से दुबई जा रही थी. इस ट्वीट के बाद कंपनी ने भी अपना जवाब दिया है. @Ghada नाम के ट्विटर यूज़र ने 4 दिसंबर को ये ट्वीट किया था.

पहले महिला का ट्वीट देख लें

ट्वीट में देखा जा सकता है कि नैपकीन में लपेटे हुए एक दांत महिला के भोजन में मौजूद है. महिला ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा है- 25 अक्टूबर को मैं लंदन से दुबई जा रही थी. उस यात्रा में मुझे ये दांत मिला. हालांकि, मेरे सभी दांत मौजूद हैं. मैंने आपके कॉल सेंटर पर भी संपर्क किया, मगर कोई जवाब नहीं मिला. इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए कंपनी ने भी ट्वीट किया है.

कंपनी का ट्वीट देखें

दो घंटे फिर से एक ट्वीट आया

हमलोगों को जानकार बेहद दुख हुआ. क्या आपने इस बारे में केबिन में उपलब्ध अधिकारियों से संपर्क किया था? सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आप हमें पूरी जानकारी दें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पूरे मुद्दे पर ट्विट यूज़र्स काफी भड़के हुए हैं. कई यूज़र्स ने रिप्लाई करते हुए लिखा है- विश्वास ही नहीं हो रहा है कि फ्लाईट में ऐसा कुछ भी मिल सकता है.

Featured Video Of The Day

आगरा में जी-20 की बैठक को लेकर तैयारी, मेहमान करेंगे ताजमहल का दीदार