भूतिया शक्ल...इंसानी लिबास..., हवा में झूमते Scarecrow को देखकर इंसान भी डरे, देखें Video

इंटरनेट पर जुगाड़ से बनाया गया ये Scarecrow लोगों की चर्चा का विषय बना हुआ है.

भूतिया शक्ल...इंसानी लिबास..., हवा में झूमते Scarecrow को देखकर इंसान भी डरे, देखें Video

नई दिल्ली:

देश की आधी आबादी जुगाड़ के भरोसे चलती है. हम सबने देखा है कि जुगाड़ से किया गया काम ज्यादातर हिट भी होता है और फिट भी. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही मज़ेदार जुगाड़ वाला वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. ये वीडियो मजेदार होने के साथ-साथ डरावना भी है. दरअसल जुगाड़ का ये वीडियो खेतों से जंगली जानवरों और पक्षियों को भगाने के लिए किया गया है. अक्सर किसान अपनी फसलों को बचाने के लिए किसी पुतले को कपड़े पहना कर खड़ा कर देते हैं ताकि जानवर डर कर भाग जाएं. इंटरनेट पर जुगाड़ से बनाया गया ये Scarecrow लोगों की चर्चा का विषय बना हुआ है.

यहां देखें VIDEO

वैसे तो जुगाड़ के कई वीडियो इंटरनेट पर छाए रहते हैं पर यह वीडियो कुछ हटके है. महज 9 सेकेंड के इस वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को कप्तान हिंदुस्तान ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में Scarecrow दिखाया गया है, जो साइकिल के हैंडल की तरह नजर आ रहा है. इस साइकिल के स्टैंड में स्प्रिंग लगाया गया है, यही नहीं बिजूका के सिर पर स्कार्फ लगा दिखाई दे रहा है. इंसान का रूप देने के लिए Scarecrow को शर्ट और लंबी स्कर्ट पहनाकर तैयार किया गया है. ये देखने में बेहद डरावना नजर आ रहा है, जानवर तो जानवर पहली नजर में इसको देखकर खुद इंसान भी डर जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में कप्तान हिंदुस्तान ने लिखा, 'Next level Scarecrow'. इस छोटी सी क्लिप को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. ट्विटर पर शेयर करने के अलावा लोग इस जुगाड़ू आविष्कार की सराहना भी कर रहे हैं. ट्विटर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ' कल्पना कीजिए कि रात में इसे देखकर कमजोर दिल वालों का क्या हाल होगा'.