Melbourne के होटल में एक घंटे तक लिफ्ट में फंसे रहे Steve Smith, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां आम इंसान से लेकर सुपरस्टार तक सभी लोग एक्टिव रहते हैं. सोशल मीडिया के ज़रिए लोग अपनी परेशानियों को, अपनी समस्याओं को फैंस के साथ शेयर करते हैं.

Melbourne के होटल में एक घंटे तक लिफ्ट में फंसे रहे Steve Smith, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसी जगह है, जहां आम इंसान से लेकर सुपरस्टार (Superstar) तक सभी लोग एक्टिव रहते हैं. सोशल मीडिया (Social Media Trending) के ज़रिए लोग अपनी परेशानियों को, अपनी समस्याओं को फैंस के साथ शेयर करते हैं. अभी हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज़ स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. दरअसल, मामला ये है कि स्मिथ बदकिस्मती से तकनीकी गड़बड़ी का शिकार हुए, और लगभग एक घंटे तक मेलबर्न के एक होटल की लिफ्ट में फंसे रहे. इस मौके पर भी स्मिथ परेशान नहीं हुए, उन्होंने इंस्टाग्राम की मदद से अपने फैंस को एंटरटेन करना शुरु कर दिया.

देखें वायरल वीडियो

 

स्मिथ ने सोशल मीडिया अपनी इस पोस्ट को शेयर किया है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, "मैं अपनी मंजिल पर हूं. मैं यहां पर खड़ा हूं लेकिन दरवाजे नहीं खुल रहे हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्मिथ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लिफ्ट में फंसने के बावजूद स्मिथ अपने फैंस के साथ बात कर रहे हैं. इस वीडियो को देखकर लोग स्मिथ को धन्यवाद भी कर रहे हैं.