दक्षिण कोरियाई शख्स ने पहना धोती-कुर्ता, लोगों ने की जमकर तारीफ, बोले- अब आप भी भारतीय हैं...

अपने आकर्षक कंटेंट के लिए जाने जाने वाले Bae ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें पारंपरिक दक्षिण भारतीय पोशाक पहने हुए दिखाया गया.

दक्षिण कोरियाई शख्स ने पहना धोती-कुर्ता, लोगों ने की जमकर तारीफ, बोले- अब आप भी भारतीय हैं...

दक्षिण कोरियाई शख्स ने पहना धोती-कुर्ता

दक्षिण कोरियाई (South Korean) Instagram Influencer Bae Yoon-soo अपने नए पोस्ट से भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स की तारीफ हासिल की है. अपने आकर्षक कंटेंट के लिए जाने जाने वाले Bae ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें पारंपरिक दक्षिण भारतीय पोशाक पहने हुए दिखाया गया, जिससे उनके फॉलोअर्स कफी खुश हो रहे हैं.

वीडियो में बे को सुनहरे बॉर्डर वाली सफेद धोती पहने, एक साधारण कुर्ता और कंधों पर कढ़ाई वाला दुपट्टा लपेटे हुए दिखाया गया है. यह पहनावा आमतौर पर दक्षिण भारत में विशेष अवसरों और समारोहों के दौरान पुरुषों द्वारा पहना जाता है.

देखें Video:

कैप्शन में लिखा है, “भारत में बहुत सारे पारंपरिक परिधान हैं, और सभी बहुत सुंदर हैं! इसीलिए मुझे भारतीय पारंपरिक फैशन पसंद है और मैं इसे सीखने की कोशिश कर रही हूं.' मेरे सबसे अच्छे दोस्त के माता-पिता ने मुझे तिरुपति से यह खूबसूरत दक्षिण भारतीय पारंपरिक पोशाक (धोती और दुपट्टा/पंचकट्टू) भेजी. मैं बहुत आभारी हूँ! मुझे भगवान बालाजी का दिव्य आशीर्वाद मिला.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो न केवल भारतीय परंपराओं के प्रति बे के सम्मान और प्रशंसा को दर्शाता है, बल्कि संस्कृतियों के बीच एक बांध के रूप में भी काम करता है, जिससे आपसी प्रशंसा और समझ बढ़ती है. पारंपरिक धोती और दुपट्टा (पंचकट्टू) के प्रति उनका उत्साहपूर्ण आलिंगन देसी यूजर्स को काफी पसंद आया, जिसके लिए सोशल मीडिया यूजर्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.