सिद्धू मूसेवाला के गाने पर एक साथ भांगड़ा करते नजर आए भारत और पाकिस्तान के जवान, वायरल हुआ VIDEO

India Pakistan Border: वायरल हो रहे इस वीडियो में दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के बंबिहा बोले गाने पर भारतीय सैनिकों को डांस करता देख पाकिस्तानी सैनिक खुद को रोक न सके. देखें यह कमाल का वीडियो.

सिद्धू मूसेवाला के गाने पर एक साथ भांगड़ा करते नजर आए भारत और पाकिस्तान के जवान, वायरल हुआ VIDEO

सिद्धू मूसेवाला के गाने पर जबरदस्त भांगड़ा करते नजर आए भारत-पाक के जवान, LoC पर दिखा अनोखा नजारा

India And Pakistan Army Dance Together On Loc Border: संगीत एक ऐसी चीज है, जो दिलों को जोड़ती है. हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है, जिसमें एक-दूसरे के खिलाफ बंदूक लेकर अपनी-अपनी चौकियों पर खड़े दो देशों के लोग एक संगीत से जुड़ते हुए नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala Song) के बंबिहा बोले गाने पर भारतीय सैनिकों को डांस करता देख पाकिस्तानी सैनिक खुद को रोक न सके. देखें यह कमाल का वीडियो.

यहां देखें वीडियो

भले ही पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala Song) ने दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया हो, लेकिन उनके लिए लोगों के दिल में प्यार अभी भी बाकी है. हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. वीडियो में भारत और पाकिस्तान के सैनिक दिवंगत गायक सिद्धू मूसे वाला के बंबिहा गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो भारत पाकिस्तान सीमा (Pakistan Border) का बताया जा रहा है, जहां सीमा पर दोनों देशों के जवान तैनात हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि भारतीय चौकी पर दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला पंजाबी रैप बजाया जा रहा है. इस बीच बंकर के अंदर ही भारतीय सेना के जवान डांस करते नजर आ रहे हैं. वहीं उनके सामने भी एक चौकी दिख रही है, जहां पाकिस्तान का झंडा लगा है. गाना सुनते ही पाकिस्तानी सैनिक इस वीडियो में हाथ हिलाते दिख रहे हैं. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो IPS एचजीएस धालीवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. सीमा से आया ये वीडियो दोनों ही देशों में तेजी से शेयर हो रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'सीमा पर बज रहा सिद्धू मूसेवाला का गाना विभाजन की दूरियों को खत्म करता हुआ.' शेयर किए जाने के बाद इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं नेटिज़न्स भी इस वीडियो पर बढ़चढ़ कर अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह वीडियो बहुत इमोश्नल है. गाना सुन कर सीमा पार के लोगों का दर्द भी महसूस हो रहा है. मैं बस शांति की दुआ करता हूं.' बता दें कि 29 मई को मानसा जिले में 28 साल के पंजाबी गायक (Punjabi Singer Moose Wala) की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

* ""इंसान की तरह दुकान से बाहर निकलती गाय का अंदाज देख लोगों के उड़े होश, देखें VIDEO
* 'Video:'मौत के कुछ घंटों बाद ताबूत में बंद बच्ची फिर से हुई जिंदा, डॉक्टर्स ने मान लिया था डेड
* "खूंखार मगरमच्छ के बाड़े में घुस गया शख्स, आगे जो हुआ उसे देख पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

देखें वीडियो- ऋतिक रोशन यलो को-ऑर्ड सेट में आए नजर, फैंस में दिखा जबरदस्‍त क्रेज 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com