इंसान की तरह दुकान से बाहर निकलती गाय का अंदाज देख लोगों के उड़े होश, देखें VIDEO

Funny Viral Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक गाय का वीडियो देखकर लोगों का हंस-हंस कर बुरा हाल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो में एक गाय सुपरमार्केट से बाहर निकलकर बड़े ही आराम से टहलती नजर आ रही है.

इंसान की तरह दुकान से बाहर निकलती गाय का अंदाज देख लोगों के उड़े होश, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर छाया इंसान की तरह दुकान से बाहर निकली गाय का VIDEO

Cow Walking Out Of Shop Funny Video: इंटरनेट पर कब क्या देखने को मिल जाये कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार कुछ ऐसी चीजें सामने आ जाती हैं, जिसे देखने के बाद खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने (Trending Video) को मिल रहा है, जिसे देखने के बाद एक मिनट के लिए आप भी सोच में पड़ जाएंगे. यूं तो आप में से कई लोगों ने गायों (Cow Funny Video) को सड़कों पर आराम से टहलते तो देखा होगा, लेकिन इन दिनों तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में इंसान की तरह ही एक गाय बड़े ही आराम से सुपरमार्केट से बाहर निकलकर टहलती नजर आ रही है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का हंस-हंस (Funny Video) कर बुरा हाल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

कई बार दुनिया के कई हिस्सों से अजीबोगरीब नजारे देखने को मिल जाते हैं. हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स दंग भी हैं और ठहाके लगाने को मजबूर भी. दरअसल, वीडियो में एक गाय बड़े ही आराम से सुपरमार्केट से बाहर निकलकर टहलती नजर आ रही है. इंटरनेट पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा यह वीडियो ऑस्ट्रिया (Austria) का बताया जा रहा है, जिसमें एक गाय रीटेल स्टोर से बाहर निकलते हुए नजर आ रही है. इतना ही नहीं बाहर निकलकर वो आराम से घूमने लगती है. वीडियो में गाय का अंदाज देखकर वहां मौजूद लोग भी हक्के-बक्के रह जाते हैं और नजारे को कैमरे में कैद कर लेते हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को' @buitengebieden' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जो खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 24 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, 58 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है, जबकि 63 सौ से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि, लगता है शॉपिंग करने के लिए गाय आई थी. वहीं कुछ ने कहा कि, अब इंसानों की तरह जानवर भी बाजार में घूमते हैं.
 

* ""Bikini में घूम रहीं विदेशी लड़कियों के बीच अचानक लहंगा चुन्नी में पहुंच गई महिला, देखें रिएक्शन
* 'ट्रेन की छत पर चढ़ने की कैसे जुगाड़ भिड़ा रही थी महिला, VIDEO में देखें आगे क्या हुआ
* "सफेद बाघों के सामने थे कई लोग, तभी हुआ कुछ ऐसा जिसे देख थर्र-थर्र कांपने लगेगा कलेजा

देखें वीडियो- करीना कपूर खान बांद्रा में हुईं स्पॉट, देखें खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com