खूंखार मगरमच्छ के बाड़े में घुस गया शख्स, आगे जो हुआ उसे देख पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Shocking Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर किसी के डर के मारे रोंगटे खड़े हो रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में मगमच्छ एक शख्स का पीछा करते हुए नजर आ रहा है.

खूंखार मगरमच्छ के बाड़े में घुस गया शख्स, आगे जो हुआ उसे देख पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

मगरमच्छ के बाड़े में घुसना इस शख्स को पड़ा भारी, VIDEO देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Crocodile Viral Video: पानी में रहने वाले खूंखारों में से एक मगरमच्छ डर का दूसरा नाम है. इंटरनेट पर यूं तो मगरमच्छ से जुड़े कई वीडियोज वायरल होते ही रहते हैं, लेकिन कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं, जो रूह कंपा देते हैं. मगरमच्छ अपने शिकार को कच्चा तक नहीं छोड़ता, तो सोचिए अगर ऐसे में कोई जीता जागता शख्स खुद उसके सामने आ जाए, तो मंजर क्या होगा, इसका आप अंदाजा लगा ही सकते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई दांतों तले उंगलियां दबा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में मगमच्छ एक शख्स का पीछा करते हुए नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा यह वीडियो क्यूबा (Cuba) के एक जू (zoo) का बताया जा रहा है, जहां बाड़े के अंदर एक मगमच्छ एक शख्स का पीछा करते हुए नजर आ रहा है. वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स क्यूबा के एक जू में खतरनाक मगरमच्छ के बाड़े के अंदर घुस जाता है, जिसके बाद इस एक विशालकाय मगरमच्छ शख्स के पीछे तेजी से दौड़ता नजर आता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखने वाले मगरमच्छ का नाम चेनसॉ बताया जा रहा है. 

संयुक्त राज्य अमेरिका (America) में एक थीम पार्क और वन्यजीव संरक्षण द्वारा यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक (Facebook) पर शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'चेनसॉ इन एक्शन. हमारा अद्भुत क्यूबा मगरमच्छ.' इस वीडियो को अब तक 13 लाख व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 7,500 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. 

वीडियो देख चुके यूजर्स वीडियो को देखकर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'एक फ्लोरिडियन के रूप में, यह सबसे भयानक चीज हो सकती है जिसे मैंने कभी देखा है.' इस शख्स को रिप्लाई करते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वाह ... मैंने कभी एक मगरमच्छ को वास्तव में दौड़ते नहीं देखा...अद्भुत!' वहीं एक फेसबुक यूजर ने ​​समझाया कि, 'मगरमच्छ शिकारियों पर घात लगाते हैं और वास्तव में तेजी से आगे बढ़ने की क्षमता रखते हैं, लेकिन केवल थोड़े समय के लिए, इसलिए उनसे यह अपेक्षा न करें कि वे बहुत लंबे समय तक आपका पीछा करेंगे.'

* ""Bikini में घूम रहीं विदेशी लड़कियों के बीच अचानक लहंगा चुन्नी में पहुंच गई महिला, देखें रिएक्शन
* 'ट्रेन की छत पर चढ़ने की कैसे जुगाड़ भिड़ा रही थी महिला, VIDEO में देखें आगे क्या हुआ
* "सफेद बाघों के सामने थे कई लोग, तभी हुआ कुछ ऐसा जिसे देख थर्र-थर्र कांपने लगेगा कलेजा

देखें वीडियो- करीना कपूर खान बांद्रा में हुईं स्पॉट, देखें खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com