हाइवे पर कार की चपेट में आया तेंदुआ, VIDEO देख एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी की प्रार्थना

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक तेंदुआ हाइवे के बीचों-बीच एक कार पर हमला करता नजर आ रहा है. इस वीडियो क्लिप को बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

हाइवे पर कार की चपेट में आया तेंदुआ, VIDEO देख एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी की प्रार्थना

हाइवे के बीचों-बीच तेंदुआ का कार पर भयावह हमला, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर अक्सर एक्सीडेंट्स के वीडियोज देखने को मिलते हैं, जो कई बार बेहद डरावने होते हैं, तो वहीं कुछ सड़क दुर्घटनाएं सीख भी दे जाती हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर एक मिनट के लिए आप भी सहम जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक तेंदुआ हाइवे के बीचों-बीच एक कार पर हमला करता नजर आ रहा है. हालांकि यह सड़क दुर्घटना कहां की है, इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. इस वीडियो क्लिप को बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. 

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक हाईवे पर एक कार की चपेट में आने के बाद तेंदुए को मौके से भागते हुए देखा जा रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'इस खूबसूरत तेंदुए के लिए प्रार्थना... उम्मीद है कि वह बच जाएगा, भले ही वह बुरी तरह से घायल हो गया हो, वह जंगल में भाग गया हो.'

वहीं, एक वन्यजीव कार्यकर्ता ने भी इस वीडियो को ट्विटर पर साझा किया है, जिसमें तेंदुआ कार के बोनट के नीचे बुरी तरह से फंसा हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो में आगे चालक कार को पीछे करता है, ताकि तेंदुए को बचाया जा सके. इस बीच तेंदुआ भी खूंखार तरीके से किसी तरह वहां से निकलते ही कूद कर हाईवे के दूसरी तरफ चला जाता है.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'पूरा नहीं देख सका. मेरे पास शब्द नहीं हैं. यह आपराधिक है.' एक अन्य यूजर ने कहा, 'सुंदर तेंदुआ...उम्मीद है कि कोई चोट नहीं आई होगी.' 

* ""'मजा नहीं आ रहा' लिखकर छोड़ी नौकरी! हर्ष गोयनका ने बताई 'सीरियस प्रॉब्लम'
* महिला के लिए देवदूत बना जवान, मौत के मुंह से निकालकर ऐसे बचाई जान
* "स्कूटी से अपने आप गिरी महिला ने पीछे आ रहे बाइक सवार पर लगाया आरोप! वायरल हो रहा Video

देखें वीडियो- मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com