पार्टी करती हुई लड़कियों की तस्वीरों को देख आप इसे हकीकत समझ ना बैठिएगा, ये AI तस्वीरें हैं

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे लड़कियां पार्टी करती हुई नज़र आ रही हैं. तस्वीरों को देख कर लगेगा कि ये सारी काफी रियल और सुंदर है. आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से तैयार की गई इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग बहुत ही ज्यादा कमेंट कर रहे हैं.

पार्टी करती हुई लड़कियों की तस्वीरों को देख आप इसे हकीकत समझ ना बैठिएगा, ये AI तस्वीरें हैं

दुनिया कहां से कहां बढ़ चुकी है. लोग चांद से मंगल ग्रह की तरफ रुख कर रहे हैं. अब दुनिया आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और रोबोटिक्स की तरफ बढ़ रही है. अभी देश-विदेश में कई ऐसे आर्टिस्ट हैं, जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से समय, जगह और मौके पर तस्वीर बना लेते हैं. अभी हाल ही में एक आर्टिस्ट ने पार्टी करती हुई लड़कियों की तस्वीरों को बनाई हैं, जो दिखने में बिल्कुल रियल लग रही हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद आप पूरी तरह से चौंक जाएंगे.

देखें तस्वीर

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे लड़कियां पार्टी करती हुई नज़र आ रही हैं. तस्वीरों को देख कर लगेगा कि ये सारी काफी रियल और सुंदर है. आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से तैयार की गई इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग बहुत ही ज्यादा कमेंट कर रहे हैं. लोगों को ये काफी रियल तस्वीरें लग रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

@mileszim नाम के ट्विटर यूज़र ने इन तस्वीरों को शेयर की है. इन तस्वीरों के साथ एक कैप्शन लिखा है. कैप्शन में लिखा है- इनमें से कोई भी तस्वीर ऑरिजिनल नहीं है, सभी तस्वीरों को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से बनाई गई है.