ATM से लाखों रुपये लेकर भाग रहे थे लुटेरे, एक्सीडेंट हुआ और फिर लोगों ने चोरों से लूटे पैसे

Noida में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. चोर नोएडा के एटीएम से 40  लाख रुपये लूटकर ले जा रहे थे.

ATM से लाखों रुपये लेकर भाग रहे थे लुटेरे, एक्सीडेंट हुआ और फिर लोगों ने चोरों से लूटे पैसे

एटीएम में पैसा रखने वाले गार्ड को बंधक बना कर 40 लाख रूपये की लूट.

खास बातें

  • एटीएम में पैसा रखने वाले गार्ड को बंधक बना कर 40 लाख रूपये की लूट.
  • चोर नोएडा के एटीएम से 40 लाख रुपये लूटकर ले जा रहे थे.
  • पुलिस ने बताया ये घटना कल दोपहर 1.30 बजे हुई.

Noida में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. चोर नोएडा के एटीएम से 40  लाख रुपये लूटकर ले जा रहे थे. कल मोटर साइकल पर चोरों ने चोरी को अंजाम दिया. मामला यहीं शांत नहीं हुआ. कुछ देर बाद बाहर लोगों ने चोरों से रुपये लूट लिए. पुलिस ने बताया ये घटना कल दोपहर 1.30 बजे हुई. नोएडा फेस-2 सेक्टर 82 के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में कैश भरने वाली गाड़ी आई थी. जैसे ही वैन रुकी और लोग एटीएम के अंदर पैसे भरने के लिए उतरे तो ये हादसा हो गया. 

नोएडा : परिजनों ने पढ़ाई के लिए डांटा तो 8 वीं क्लास के छात्र ने लगाई फांसी

जैसे ही एटीएम में घुसे तो दो लोग बाइक पर पहुंचे और ओपन फायर कर दिया. पैसे भरने वाले घबरा गए और चोर बैग लेकर भाग निकले. जिसमें करीब 40 लाख रुपये रखे थे. वो जैसे ही बैग को बाइक से लेकर भागे तो कुछ दूर जाते ही दूसरी बाइक से टकरा गए और गिर गए. बैग भी खुल गया और 100 के कई नोट रोड पर गिर गए. 

Noida के GIP मॉल में बर्गर किंग का सेल्स मैनेजर करता था कार्ड की क्लोनिंग, CCTV से देखता था पासवर्ड

एक्सीडेंट होने के बाद लोगों ने चोरो को घेर लिया. एक चोर नाले में गिर गया तो दूसरे ने हवा में फायर करके लोगों को दूर रहने को कहा. नाले में गिरा चोर भाग निकला. पुलिस के मुताबिक, रोड पर नोट गिरने के बाद वहां से गुजर रहे कई लोगों ने नोट चुरा लिए और भाग निकले. बाद में पुलिस ने चोरों को पकड़ लिया. 

नोएडा में तीन साल की बच्ची से बलात्कार, 48 वर्षीय महिला से नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म

गिरफ्त में चोर का नाम नन्हें बताया जा रहा है. जो बुलंदशहर जिले के पास का रहने वाला है. उसके साथ बैग में करीब 20 लाख रुपये मिले हैं. जिसे सीज कर लिए गए हैं. उसके पास से एक पैकेट भी मिला है. जिसमें एक गन मिली है. जिस मोटर साइकल से चोरी को अंजाम दिया गया था उसे भी जब्त कर ली गई है. 

छात्रा की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी, पुलिस ने आरोपी को धरदबोचा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस बाकी पैसों की तलाश कर रही है. पुलिस ऑफिसर ने पीटीआई को बताया- जिस वक्त एक्सीडेंट हुआ, वहां कई लोग जमा थे. जो पैसे लूटकर भाग निकले. पुलिस ने बताया कि चोरो पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और जांच चल रही है.