'गांधी जी' ने जैसे ही देखा अपनी मां को तो लाठी छोड़ करने लगे ऐसा, 'नेहरू जी' रह गए हैरान! देखें VIDEO

Republic Day के दिन केरल के एक स्कूल में प्ले हुआ. जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. फेसबुक पर इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है.

'गांधी जी' ने जैसे ही देखा अपनी मां को तो लाठी छोड़ करने लगे ऐसा, 'नेहरू जी' रह गए हैरान! देखें VIDEO

'गांधी जी' ने जैसे ही देखा अपनी मां को तो लाठी छोड़ करने लगे ऐसा!

Republic Day के दिन केरल के एक स्कूल में प्ले हुआ. जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. फेसबुक पर इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. स्टेज प्ले में एक बच्चा धोती और लाठी लेकर खड़ा हुआ था. वो महात्मा गांधी के रूप में बहुत क्यूट लग रहा था. स्टेज पर जिस तरह वो खेल रहा था, लोगों को खूब पसंद आया. गणतंत्र दिवस के दिन हुए इस प्ले को खूब पसंद किया गया और हर जगह इसे शेयर किया जा रहा है. 

VIDEO: चोर ने इस स्टाइल में की चोरी, जिसको देखकर आपको हंसी भी आएगी और गुस्सा भी

गांधी जी के अवतार में बच्चा स्टेज पर पहुंचा. वो धोती और लाठी लेकर खड़ा था. वहीं बैकग्राउंड में 'रघुपति राघव राजा राम' गया जा रहा है. बच्चे का ध्यान जैसे ही मां पर गया तो वो खिलखिलाकर हंसने लगा और लाठी छोड़कर स्टेज पर टहलने लगा. पीछे एक बच्चा चाचा नेहरू बना था, जो गांधी के अवतार में बच्चे को देखकर काफी हैरान था. बच्चे की मां स्टेज छोड़ने के लिए रोक रही थी. 

How's The Josh : 11 हजार फुट की ऊंचाई, खून जमा देने वाली ठंड और भारतीय जवानों का मार्शल आर्ट, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

 


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को वेराइटी मीडिया ने शेयर किया है. इसको अब तक करीब 3 लाख व्यूज, 1700 शेयर्स और 7 हजार से ज्यादा रिएक्शंस मिल चुके हैं. 22 जनवरी को इस वीडियो को शेयर किया गया था. स्कूल में गणतंत्र दिवस के मौके पर प्ले रखा गया था.