बहुत दिनों बाद दिखा दुर्लभ सफेद हिरण, वीडियो देखने के बाद लोग भगवान को शुक्रिया कह रहे हैं

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @Gabriele_Corno नाम के यूजर ने शेयर किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘स्वीडन के वर्मलैंड काउंटी में एक पुल में डुबकी लगाते हुए दुर्लभ सफेद हिरण देखा गया.’ इसका क्रेडिट उन्होंने हैंस नीलसन को दिया है.

बहुत दिनों बाद दिखा दुर्लभ सफेद हिरण, वीडियो देखने के बाद लोग भगवान को शुक्रिया कह रहे हैं

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. आज भी एक शानदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप पूरी तरह से दंग हो जाएंगे. दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक सफेद रंग का हिरण पानी पीते हुए नज़र आ रहा है. दरअसल, सफेद हिरण (White Moose) की आबादी बहुत ही कम हो जाने से यह काफी दुर्लभ जानवर माना जाता है. ये जानवर कभी कभार देखने को मिलता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि एक सफेद हिरण को स्वीडन में देखा गया है.

देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @Gabriele_Corno नाम के यूजर ने शेयर किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘स्वीडन के वर्मलैंड काउंटी में एक पुल में डुबकी लगाते हुए दुर्लभ सफेद हिरण देखा गया.' इसका क्रेडिट उन्होंने हैंस नीलसन को दिया है.

इस वीडियो को लोग ख़ूब शेयर कर रहे हैं. करीब 13 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है वहीं 6 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में ये बहुत ही शानदार वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- हमें ऐसे जानवरों की रक्षा करनी चाहिए.

वायरल वीडियो देखें- मलाइका अरोड़ा की पार्टी में एक साथ दिखीं गौरी खान, महीप कपूर और सीमा सजदेह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com