US में 'राम नाम' की धुन सुनते ही झूम उठी महिला, -14 डिग्री में लहंगा पहनकर किया डांस

वीडियो में लहंगा चोली पहने एक महिला -14 डिग्री के ठंडे तापमान में बर्फ के बीच 'राम आएंगे' गाने पर झूमती नजर आ रही हैं.

US में 'राम नाम' की धुन सुनते ही झूम उठी महिला, -14 डिग्री में लहंगा पहनकर किया डांस

Woman Dance On Ram Aayenge Song: अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले राम नाम की गूंज से पूरा देश झूम उठा है. सोशल मीडिया पर भगवान श्रीराम से जुड़े कई गीत भी वायरल हो रहे हैं. जैसे-जैसे अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का समय नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे लोगों की खुशी आसमान छू रही है. इसी कड़ी में इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आ रहा है, जो कि अमेरिका का बताया जा रहा है, वीडियो में लहंगा चोली पहने एक महिला -14 डिग्री के ठंडे तापमान में बर्फ के बीच 'राम आएंगे' गाने पर झूमती नजर आ रही हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक महिला -14 डिग्री के ठंडे तापमान में लहंगा चोली पहने 'राम आएंगे' गाने पर थिरक रही हैं. अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे खूब देखा जा रहा है. वीडियो देखने के बाद आप भी महिला की तारीफ करते नहीं थकेंगे. 

यहां देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. बता दें कि, इससे पहले 'राम आएंगे' गाना गाकर जर्मन सिंगर कैसेंड्रा माई स्पिटमैन (Cassandra Mae Spittmann) ने भी सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया था. इसी कड़ी कुछ दिन पहले इंडिगो फ्लाइट में यात्रियों को 'राम आएंगे' गाते हुए देखा गया था.