टीचर के साथ 'राम आएंगे' पर झूम उठे स्कूल के सारे बच्चे, परफॉर्मेंस ने जीत लिया दिल, जमकर हुई कोरियोग्राफी की तारीफ

वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्कूल में सभी बच्चे टीचर के साथ पॉप्युलर राम भजन राम आएंगे पर एकसाथ झूमते हुए नज़र आ रहे हैं.

टीचर के साथ 'राम आएंगे' पर झूम उठे स्कूल के सारे बच्चे, परफॉर्मेंस ने जीत लिया दिल, जमकर हुई कोरियोग्राफी की तारीफ

टीचर के साथ 'राम आएंगे' पर झूम उठे स्कूल के सारे बच्चे

देश ही नहीं विदेश में रहने वाले लोग भी इस समय राम भक्ति में लीन हैं. हर तरफ भक्त जय सिया राम का उद्घोष कर रहे हैं. जिसे देखिए वही राम का नाम जप रहा है. चारों ओर वातावरण राममय हो गया है. अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद देशभर में खुशी का माहौल है. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी रामभक्त अलग-अलग तरह से भगवान राम के लिए अपने प्रेम और 500 वर्षों बाद अयोध्या में उनके आगमन की खुशी ज़ाहिर कर रहे हैं. कोई खुशी से गा रहा है तो कोई नाच रहा है. स्कूल के बच्चों में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. अबतक इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो भी वायरल हो चुके हैं, जिनमें राम भजन पर बच्चों और टीचर का डांस देखने को मिला. ऐसा ही एक वीडियो इस लिस्ट में और शामिल हो गया है. जिसमें टीचर के साथ पूरा स्कूल राम भक्ती में डूबा नज़र आ रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्कूल में सभी बच्चे टीचर के साथ पॉप्युलर राम भजन राम आएंगे पर एकसाथ झूमते हुए नज़र आ रहे हैं. डांस करते हुए बच्चों का उत्साह साफ झलक रहा है. टीचर की कोरियोग्राफी लोगों को बहुत पसंद आ रही है. बच्चे टीचर के साथ उनके सभी स्टेप्स को फॉलो कर रहे हैं. 

देखें Video:

इस वीडियो को एक्स पर @memenist_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और डांस परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि लोग वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी इस वीडियो में नज़र आ रहीं टीचर का एक डांस वीडियो वायरल हो चुका है. जिसमें वो बच्चों के साथ पॉप्युलर पहाड़ी सॉन्ग गुलाबी शरारा पर डांस कर रही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.