विज्ञापन
This Article is From Feb 22, 2019

Pulwama Attack में शहीद जवानों के शव को देख रोने लगा बच्चा, गुस्से में बोला- मैं लूंगा बदला, देखें VIDEO

पुलवामा अटैक (Pulwama Attack) के बाद भारत में काफी गुस्सा है. सभी चाहते हैं कि इस हमले का करारा जवाब दिया जाए. वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें एक बच्चा रोते हुए पीएम मोदी (PM Modi) से आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब देने की गुहार लगा रहा है. 

Pulwama Attack में शहीद जवानों के शव को देख रोने लगा बच्चा, गुस्से में बोला- मैं लूंगा बदला, देखें VIDEO
Pulwama Attack: शहीद जवानों के शव को देख रोने लगा बच्चा.

पुलवामा अटैक (Pulwama Attack) के बाद भारत में काफी गुस्सा है. सभी चाहते हैं कि इस हमले का करारा जवाब दिया जाए. 40 जवानों के शहीद होने के बाद कोई न कोई किसी न किसी तरह से शहीद परिवार की मदद कर रहा है. सीआरपीएफ (CRPF) जवानों के शहीद होने की घटना के बाद से सरहद पर तनाव है. पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने देश को भरोसा जताया है कि जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी. उन्होंने कहा था- "पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हमला निंदनीय है. मैं इस कायराना हमले की कड़ी निंदा करता हूं. हमारे बहादुर जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी. संपूर्ण राष्ट्र कंधे से कंधा मिलाकर शहीदों के परिवारों के साथ खड़ा है. घायलों की जल्द तंदु़रुस्ती की कामना करता हूं." सोशल मीडिया (Social Media) पर भी लोगों का गुस्सा देखने को मिल रहा है. एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें एक बच्चा रोते हुए पीएम मोदी (PM Modi) से आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब देने की गुहार लगा रहा है. 

शहीद मेजर की शादी का VIDEO वायरल, डांस करते हुए घुटनों पर बैठकर दिया था गुलाब

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मां और बेटे टीवी देख रहे हैं. जिस में शहीदों को अंतिम विदाई दी जा रही थी. जिसको देखकर बच्चा रोने लगता है. मां पूछती है कि तुम क्यों रो रहे हो तो वो रोते हुए कहता है- 'मैं रो रहा हूं क्योंकि हमारे जवान मर गए.'

पुलवामा हमला : भिखारी महिला ने जीता दिल, भीख मांगकर जुटाए 6 लाख कर दिए शहीदों के नाम

जब मां पूछती है कि तुम मोदी जी से क्या कहना चाहते हो. बच्चा कहता हैं- 'प्लीज उनको बचा लो.' जिसके बाद बच्चा रोते हुए कहता है- 'मैं बड़ा होकर भारतीय जवान बनूंगा और इसका बदला लूंगा.  मैं अपने देश को बचाऊंगा और बदला लूंगा.'

मुझसे ज्यादा आप देश से प्यार करते थे: शहीद मेजर की पत्नी अंतिम विदाई देते हुए बोलीं

देखें VIDEO:

 

 

पुलवामा (Pulwama Attack) में पहले देश ने 40 सीआरपीएफ (CRPF) जवान खोए फिर 18 फरवरी को हुए एक एनकाउंटर में सेना के चार जवान शहीद हो गए थे. बता दें कि पुलवामा में हुए एन्काउंटर में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला करने वाले मास्टरमाइंड कमरान गाजी मार दिया गया है. 18 घंटे तक चली इस मुठभेड़ में मेजर विभूति समेत 4 सिपाही शहीद हो गए थे. वहीं एक ब्रिगेडियर, लेफ्टिनेंट कर्नल और एक कर्नल को गोली लगी थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
Pulwama Attack में शहीद जवानों के शव को देख रोने लगा बच्चा, गुस्से में बोला- मैं लूंगा बदला, देखें VIDEO
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com